MP NEWS - प्रहलाद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने पिछोर से पदयात्रा, भोपाल में ऐतिहासिक जन सैलाब का ऐलान

नरसिंहपुर विधायक एवं पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री श्री प्रहलाद पटेल को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से राजधानी भोपाल तक की पदयात्रा की घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही ऐलान किया गया है कि, जब यह पदयात्रा भोपाल पहुंचेगी तो वहां पर विशाल जन सैलाब दिखाई देगा। 

मनीराम लोधी कौन है जिन्होंने प्रहलाद पटेल के लिए पदयात्रा का ऐलान किया है

अखिल भारतीय विमुक्त घुमंतू जनजाति विकास परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष, शिवपुरी जिला पंचायत के सदस्य एवं पिछोर विधायक श्री प्रीतम सिंह लोधी के सबसे नजदीकी नेताओं में से एक श्री मनीराम लोधी ने पहले स्थानीय पत्रकारों के माध्यम से अपनी अपील जारी की, फिर पदयात्रा का ऐलान किया और उसके बाद एक वीडियो भी जारी किया।(वीडियो हमारे पास सुरक्षित है)। पिछोर में चुनाव के दौरान श्री प्रीतम लोधी के लिए कई बड़ी सभाओं का आयोजन करने वाले श्री मनीराम लोधी के बारे में बताया जाता है कि यदि, श्री मनीराम लोधी प्रचार नहीं करते तो श्री प्रीतम सिंह लोधी को रिकॉर्ड मतों से विजय श्री प्राप्त नहीं हो पाती। चुनाव परिणाम के बाद पिछोर में श्री मनीराम लोधी के समर्थक उन्हें विधायक जी कहकर संबोधित करते हैं।

जारी वीडियो में श्री प्रीतम लोधी ने बताया कि मैंने केंद्रीय नेता तो उसे मांग की लेकिन मेरी मांग पर विचार नहीं किया गया इसलिए अब हम पदयात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह पदयात्रा दिनांक 11 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे शुरू होगी। उन्होंने यह नहीं बताया कि भोपाल कब तक पहुंच जाएगी, लेकिन यह जरूर कहा कि, जैसे-जैसे उनकी यात्रा आगे बढ़ेगी, अन्य विधानसभाओं से लोग उनके साथ जुड़ते चले जाएंगे। जब उनकी यात्रा भोपाल पहुंचेगी तो ऐतिहासिक जन सैलाब दिखाई देगा। वीडियो में उनके समर्थकों द्वारा नारेबाजी भी की गई। जिसमें कहा गया कि प्रहलाद लोधी को मुख्यमंत्री बनना होगा, प्रीतम लोधी को कैबिनेट मंत्री बनाना होगा।

वीडियो में उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश में भाजपा ने पिछड़ा वर्ग के नाम पर चुनाव लड़ा और पिछड़ा वर्ग के कारण 163 सीटों पर जीत हासिल हुई है। इसलिए पिछड़ा वर्ग के नेता श्री प्रहलाद पटेल को मुख्यमंत्री बनना होगा। उन्होंने कहा कि कल रात को मुझे पता चला कि कुछ लोग, हमारे नेता प्रहलाद पटेल को पीछे धकेलना की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए हमने अपना रथ तैयार करवा लिया है। वीडियो में 10 से अधिक वाहन और करीब 50 समर्थक दिखाई दिए।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !