MP NEWS - क्रिसमस के कार्यक्रम में स्कूली विद्यार्थियों की सहभागिता पर प्रतिबंध

क्रिसमस के अवसर पर विभिन्न सरकारी स्कूलों में आयोजित कार्यक्रमों में विद्यार्थियों की सहभागिता पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। स्पष्ट किया गया है कि पेरेंट्स की लिखित अनुमति के बिना किसी भी बच्चे को सांता क्लॉस और क्रिसमस ट्री नहीं बनाया जाए। जिला शिक्षा अधिकारी शाजापुर सहित कई जिलों में इस प्रकार के आदेश जारी किए गए हैं। 

जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय शाजापुर की ओर से सभी प्राइवेट स्कूल संचालकों को जारी आदेश में स्पष्ट किया गया है कि आगामी फ्रिसमस के अवसर पर आपके विद्यालय में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सहभागिता करने वाले एवं क्रिसमस ट्री, सांता क्लॉज, विविध वेशभूषा एवं अन्य कोई पात्र बनाये जाने के लिए आपके द्वारा चयनीत छात्र/छात्राओं को उनके अभिभावक से लिखित अनुमति प्राप्त कर ही बनाया जावें। 

किसी भी स्थिति में बिना अभिभावक की लिखित अनुमति के किसी भी छात्र-छात्रा की उक्त आयोजन में सहभागिता न कराई जावें। जिससे कि किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति निर्मित न हों। इस संबंध में यदि किसी भी प्रकार की शिकायत या विवाद संज्ञान में आने पर आपकी संस्था के विरूद्ध एक पक्षीय अनुशासनात्मक कार्यवाही प्रस्तावित की जावेगी। जिसका संपूर्ण उत्तरदायित्व आप स्वयं का होगा। 


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !