मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल गठन में शिवराज से सलाह तक नहीं ली, बैठक में सब शामिल थे - MP NEWS

भारत की राजधानी दिल्ली में रविवार को मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के मंत्रिमंडल के निर्धारण को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को छोड़कर, शेष सभी भाजपा नेता शामिल थे। 

मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल गठन की बैठक में कौन-कौन शामिल था

यह बैठक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के घर पर हुई। केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह मुख्य रूप से उपस्थित थे। बैठक 1 घंटे चली। बैठक में सीएम डॉ. मोहन यादव, दोनों डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेन्द्र शुक्ल, मध्य प्रदेश में बीजेपी के टॉप लीडर्स एवं विधायक नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय और प्रहलाद पटेल मौजूद रहे। संगठन की ओर से प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी शामिल हुए। 

शिवराज सिंह को बुलाया नहीं या फिर शिवराज सिंह आए नहीं

उल्लेख करना अनिवार्य है कि इस बैठक में सभी को आमंत्रित किया गया। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल नहीं थे। अब प्रश्न उपस्थित होता है कि भाजपा ने शिवराज सिंह को बुलाया नहीं या फिर बुलाने के बावजूद शिवराज सिंह खुद दिल्ली नहीं आए। पत्रकारों से बातचीत के दौरान शिवराज सिंह भले ही स्वयं को कितना भी अनुशासित सिपाही और संगठन में सब कुछ सामान्य बताने की कोशिश करें परंतु जो कुछ दिखाई दे रहा है, वह स्पष्ट करता है कि सब कुछ सामान्य नहीं बल्कि बेहद चिंताजनक स्थिति में है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !