MP NEWS - हरदा में कृषि मंत्री के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज, चुनाव कार्ड निरस्त

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में कृषि मंत्री श्री कमल पटेल के बेटे श्री सुदीप पटेल के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है और हरदा कलेक्टर ने मतगणना स्थल पर प्रवेश के लिए जारी किया गया उनका चुनाव कार्ड भी निरस्त कर दिया है। श्री सुदीप पटेल पर व्हाट्सएप ग्रुप में आपत्तिजनक संदेश भेजने का आरोप है। 

वाट्सएप ग्रुप पर धमकी भरे मैसेज भेजे थे

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. दोगने ने बताया कि मंत्री पटेल के बेटे के खिलाफ वाट्सएप ग्रुप पर आमजन के साथ एजेंटों को धमकाने की शिकायत मुख्य निर्वाचन आयोग भोपाल से की थी। सुदीप पर आरोप है कि उन्होंने भाजपा के एक वाट्सएप ग्रुप पर धमकी भरे मैसेज भेजे थे। इसमें मतगणना के दौरान दो घंटे तक जिले के अस्पताल और थाने बंद होने की बात लिखी गई थी। दोगने ने कलेक्टर और एसपी को पत्र लिखकर भाजपा प्रत्याशी के छोटे बेटे पर कार्रवाई की मांग की थी।

मैसेज में मंत्री पुत्र ने क्या लिखा था

कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के बेटे सुदीप पटेल अपने मोबाइल से भाजपा के वाट्सएप ग्रुप विधानसभा-135 में अपने कार्यकर्ताओं को भड़काते-उकसाते हुए मैसेज लिख रहे है। उन्होंने लिखा- अपन हर तरह से तैयार है, दो घंटे के लिए हरदा जिले के थाने और हॉस्पिटल बंद रहेंगे। जो खेल करना है करो। मैं सुदीप बोल रहा हूं। जीत अपनी पक्की है। घर से नहीं निकलना चाहिए। खुला खेल करो। खुल्ली छूट है। हरदा जिले का कोई डॉक्टर प्राथमिक उपचार नहीं करेगा। कमर के नीचे चोट हो। 307 नहीं लगे बस, बाकी जमानत पक्की है। सोमवार को कोर्ट खुलते से ही सुबह 11 बजे। इस तरह के मैसेज भेजे हैं। कांग्रेस ने कहा कि इस तरह की खुली धमकी लोकतंत्र की मर्यादा और लोकतंत्र के खिलाफ है। उन्होंने सुदीप को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !