BHOPAL NEWS - सुरेंद्र ने सिंधिया से श्री राम मंदिर स्पेशल फ्लाइट मांगी

भारत में इन दिनों श्री राम मंदिर समाचारों का केंद्र बिंदु है और भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता श्री राम लाल के कार्यक्रम को भव्य और दिव्या बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकर्ता समिति सदस्य श्री सुरेंद्र शर्मा ने यूनियन एविएशन मिनिस्टर श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से, श्री राम मंदिर स्पेशल फ्लाइट की मांग की है। 

सुरेंद्र का सिंधिया को पत्र पढ़िए 
अयोध्या धाम में महर्षि वाल्मिकी अंतरर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा प्रारंभ होने पर बधाई एवं अभिनंदन। जैसा कि विदित है कि अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि में निर्माण हो रहे श्री राम मंदिर में 22 जनवरी 2024 को श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा हो जाएगी एवं दिनांक 05 जनवरी 2024 से नियमित रूप से हवाई सेवायें भी प्रारंभ हो जायेगी। इससे देश भर के तीर्थ यात्रियों को अयोध्या धाम आवागमन में बहुत सुविधा होगी।

महोदय मेरा आपसे विनम्र आग्रह है की अयोध्या धाम के 'महर्षि वाल्मिकी अंतरार्राष्ट्रीय हवाई अड्डे' से मध्यप्रदेश के इंदौर भोपाल ग्वालियर एवं जबलपुर शहर के लिए भी हवाई सेवा प्रारंभ की जाये जिससे मध्यप्रदेश के श्रद्धालु भी सुगमता से श्रीराम लला के दर्शन कर सकें। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !