MP NEWS - इंदौर के भाजपा कार्यकर्ता का उज्जैन में एक्सीडेंट, मां की मौत, पूरा परिवार घायल

मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता श्रीपवन गौर का उज्जैन में एक्सीडेंट हो गया। वह पूरे परिवार के साथ जा रहे थे। रेत माफिया के डंपर में टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में उनकी मां की मृत्यु हो गई जबकि उनका पूरा परिवार घायल है। 

उज्जैन जिले में आगर रोड पर स्थित ढाबला रेहवाड़ी, मोड पर एक्सीडेंट

श्री पवन गौर उम्र 40 वर्ष, इंदौर की प्राइम सिटी सुखलिया में रहते हैं। वह इलेक्ट्रिक कांट्रेक्टर है। 70 वर्षीय मां प्रभा, पत्नी क्षमा 36 वर्ष, बेटी पूनम 15 वर्ष और बेटा आयुष्मान 11 वर्ष के साथ राजस्थान राज्य के सीकर जिले की ओर निकले थे। सुबह करीब 5:00 बजे उज्जैन जिले में आगर रोड पर स्थित ढाबला रेहवाड़ी, मोड पर सामने से आ रहे माफिया के डंपर ने उनकी CAR में सीधी टक्कर मार दी, और फरार हो गया। घटनास्थल पर मौजूद पब्लिक ने मदद की एंबुलेंस बुलाकर सभी को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने70 वर्षीय माताजी प्रभा गौर को मृत घोषित कर दिया। श्री पवन गौर, उनकी पत्नी क्षमा, बेटी पूनम और बेटे आयुष्मान को गंभीर रूप से घायल होने के कारण इंदौर रेफर कर दिया गया है। डीएनएस अस्पताल में भाजपा विधायक रमेश मेंदोला, सभापति मुन्नालाल यादव, पार्षद सुरेश कुरवाड़े, संतोष चौखंडे आदि पहुंचे। इन्होंने अस्पताल प्रबंधक से चर्चा कर घायलों के बारे में जानकारी ली।

उज्जैन के पत्रकारों ने बताया कि रेत माफिया के डंपर रात के समय इसी प्रकार मौत बनकर सड़क पर दौड़ते रहते हैं। इन डंपरों पर नंबर नहीं होते। यह डंपर किसी के भी रोकने पर नहीं रुकते हैं। इन डंपरों के कारण आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं। ज्यादातर लोग बाहर के होते हैं इसलिए, उज्जैन पुलिस और प्रशासन के सामने तनाव की स्थिति नहीं बनती। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !