भोपाल जिले में धान उपार्जन के लिए रजिस्ट्रेशन की घोषणा - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जिला आपूर्ति नियंत्रक सुश्री मीना मालाकार ने बताया कि जिले में खरीफ समर्थन मूल्य पर एक दिसंबर से धान खरीदी की जाएगी। भोपाल जिले में 64 किसानों द्वारा समर्थन मूल्य पर धान विक्रय हेतु पंजीयन कराया गया है।

भोपाल जिले में धान उपार्जन हेतु खरीदी केंद्र का पता

धान विक्रय के लिए भोपाल मध्य प्रदेश के कृषकों द्वारा शुक्रवार दिनांक 24 नवंबर 2023 से ई-उपार्जन पोर्टल पर स्लॉट बुक किये जा सकते हैं। धान उपार्जन के लिए जिले में एक खरीदी केन्द्र किसान सहकारी विपणन समिति मर्यादित भोपाल श्री बालाजी वेयरहाउस ईंटखेडी को बनाया गया है।

जिले में पंजीकृत कृषकों को सूचित किया गया है कि स्वयं के मोबाईल अथवा कम्प्यूटर, ग्राम पंचायत कार्यालयों में स्थापित सुविधा केन्द्र, सहकारी समिति पर तथा एमपी ऑनलाईन कियोस्क, कॉमन सर्विस सेंटर, लोक सेवा केन्द्रों पर निजी व्यक्तियों द्वारा संचालित सायबर कैफे पर धान विक्रय के लिए स्लॉट बुक करवा सकते हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !