INDORE NEWS - पुलिस ने कक्षा 9 के 8 लड़के और 2 लड़कियों को राउंडअप किया

राजेंद्र नगर इलाके में कक्षा 9 के विद्यार्थी अभिजीत यादव सुसाइड केस में पुलिस ने उसकी क्लास की 8 लड़के और दो लड़कियों को राउंडअप किया है। सभी से पूछताछ का एक दौर पूरा हो चुका है। इनमें से दो लड़के शक के दायरे में है। पुलिस के हाथ इंस्टाग्राम पर हुई चैटिंग लगी है। माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

परिवार ने इंस्टाग्राम चैट रिकॉर्ड पुलिस को सौंपे हैं

राजेन्द्र नगर के दुर्गा नगर में रहने वाले अभिजीत पुत्र विशाल यादव ने इलाके के ब्रिज से कूदकर अपनी जान दे दी थी। वह एल्पाईन पब्लिक स्कूल में 9th क्लास में पढ़ता था और इलाके की ही एक कोचिंग में भी जाता था। कोचिंग के बाहर बिजलपुर के रहने वाले एक नाबालिग और उसके साथी ने उससे मारपीट की थी। उसने दोस्तों से इस मारपीट को लेकर इंस्टाग्राम पर बात भी की थी। परिवार ने चैट रिकॉर्ड पुलिस को सौंपे हैं। इसके आधार पर पुलिस ने मृतक के 8 नाबालिग दोस्तों के बयान लिए। पूछताछ में खुलासा हुआ कि कोचिंग में पढ़ने वाली एक लड़की से बातचीत करने को लेकर उसके साथ मारपीट की गई।

दोस्ती थी, शक करता था आरोपी नाबालिग

कोचिंग में पढ़ने वाली एक लड़की से पढ़ाई के चलते अभिजित की बातचीत थी। लेकिन यहीं पढ़ने वाला एक नाबालिग दोनों में बातचीत को लेकर उस पर शंका करता। इसी बात को लेकर उसके साथ बहस हुई और उसने दोस्तों को बुलाकर अभिजित के साथ मारपीट की।

मां ने भी जताई थी शंका

पुलिस को बड़े भाई के मोबाइल में अभिजित की चैटिंग मिली। जिसमें उसने मारपीट की बात की है। पुलिस को दिए बयान में मां ने भी अभिजित के साथ कोचिंग के लड़कों द्वारा मारपीट करने की बात कही है। मोबाइल में मिली चैटिंग को लेकर कोचिंग में पढ़ने वाली दो लड़कियों से भी पुलिस ने इस मामले में बात की है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !