GWALIOR NEWS - पेट्रोल पंप से सरेआम भिंड की लड़की का अपहरण, थाने के पास की घटना

मध्य प्रदेश की ग्वालियर में झांसी रोड पुलिस थाने के पास पेट्रोल पंप से सरे आम 19 साल की एक लड़की का अपहरण कर लिया गया। लड़की भिंड से अपने परिवार के साथ आई हुई थी। जिस समय घटना हुई लड़की के परिवार वाले उसे कुछ ही दूरी पर थे। देखो बदमाशों ने सरेआम लड़की को किडनैप किया और ले गए।  

ग्वालियर पुलिस हाई अलर्ट पर लेकिन लड़की का पता नहीं

घटना सोमवार सुबह 10 बजे झांसी रोड थाना से 100 कदम की दूरी पर नाका चंद्रवदनी प्राइवेट बस स्टैंड के पास पेट्रोल पंप की है। जहां बदमाशों ने छात्रा के आगे बाइक खड़ी कर दी। फिर एक बदमाश उतरा और उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया। छात्रा ने विरोध किया, लेकिन वहां मौजूद लोगों में से किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। बदमाश लड़की को लेकर विवेकानंद चौराहे की तरफ भाग निकले। घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में एक दर्जन टीमें लगा दी हैं, लेकिन अभी तक बदमाशों तक नहीं पहुंच सकी है।

ताऊ के गृह प्रवेश में शामिल होने आई थी छात्रा

भिंड की लहार निवासी 19 वर्षीय छात्रा सेवढ़ा के कॉलेज से बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। सोमवार को वह अपने ताऊ के घर पर गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चाचा, चाची और अन्य परिजन के साथ ग्वालियर आई थी। ये सभी सोमवार सुबह 9.30 बजे से 10 बजे के बीच नाका चंद्रवदनी के पास पेट्रोल पंप पर उतरे थे।

परिजन बातचीत में व्यस्त थे, इतने में उठा ले गए बदमाश

चाचा और अन्य परिजन बातचीत में व्यस्त थे। छात्रा पानी पीने के लिए पास के पेट्रोल पंप पर अंदर की तरफ चली गई। यहां काले रंग की बाइक पर सवार दो नकाबपोश पहुंचे। एक बाइक पर ही बैठा रहा, जबकि दूसरा कुछ आगे गया और छात्रा को जबरन खींचता हुआ बाइक तक लाया। उसे उठाकर बाइक पर बैठाया। छात्रा ने विरोध कर खुद को छुड़ाने का प्रयास भी किया, लेकिन नकाबपोश उसे लेकर भाग निकले।

रोहित कुशवाह का संदेही के रूप में आया नाम

छात्रा के चाचा ने पुलिस को लहार निवासी किसी रोहित का नाम संदेही के रूप में बताया है। रोहित छोटी दीपावली पर उनके घर में घुस आया था। छात्रा से छेड़छाड़ की थी, विरोध करने पर मारपीट करते हुए और कट्‌टा लहराते हुए भाग गया था। जिसकी शिकायत लहार थाना में दर्ज कराई गई थी। पुलिस इस डिटेल के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

एएसपी शहर ऋषिकेश मीणा ने बताया कि मामला संवेदनशील है। हमारी प्राथमिकता लड़की को सकुशल बचाना है। कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर टीमें लगी हुई हैं। पुलिस को CCTV फुटेज में बदमाशों की बाइक का नंबर आधा अधूरा मिला है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !