BU BHOPAL द्वारा NCTE DTE पाठ्यक्रम में नामांकन की LAST DATE बढ़ाई - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय ने NCTE/DTE पाठ्यक्रम के लिए ऑनलाइन नामांकन /पंजीयन( Enrollment) हेतु संशोधित अधिसूचना जारी की है।

उल्लेखनीय है कि बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय ने पत्र क्रमांक 391 के द्वारा दिनांक 24 नवंबर 2023 को संशोधित अधिसूचना जारी कर ऑनलाइन नामांकन/ पंजीयन की तिथि को संशोधित कर दिया है। गौरतलब है कि पहले ऑनलाइन नामांकन या  पंजीयन की तिथि 16 नवंबर 2023 निर्धारित की गई थी परंतु विषय संशोधित करते हुए अब यह सुविधा 30 नवंबर 2023 तक के लिए बढ़ा दी गई है।

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय द्वारा संशोधित अधिसूचना में बताया गया है कि प्राचार्य समस्त संबंध महाविद्यालय को सूचित किया जाता है कि NCTE/ DTE पाठ्यक्रम में प्रवेशित प्रथम वार्षिक/ सेमेस्टर सत्र 2023 -24 की पूर्व अधिसूचना क्रमांक 382 /परीक्षा /2023 दिनांक 18 अक्टूबर 2023 के द्वारा ऑनलाइन नामांकन पंजीयन की तिथि 16 नवंबर 2023 तक निर्धारित की गई थी जिसे संशोधित करते हुए  30 नवंबर 2023 तक पोर्टल सुविधा उपलब्ध रहेगी।

  • मध्य प्रदेश के स्टूडेंट के लिए नामांकन फीस -₹130 
  • मध्य प्रदेश से बाहर के एवं सीबीएसई पाठ्यक्रम के स्टूडेंट के लिए -₹295 
  • भारत के बाहर के स्टूडेंट्स के लिए -₹655 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !