BHOPAL NEWS - एमएलबी कॉलेज में प्रिंसिपल और महिला स्पोर्ट्स ऑफिसर के बीच विवाद थाने पहुंचा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई गर्ल्स पीजी ऑटोनॉमस कॉलेज के इंचार्ज प्रिंसिपल और महिला स्पोर्ट्स ऑफिसर के बीच में विवाद पुलिस थाने तक पहुंच गया है। महिला स्पोर्ट्स ऑफिसर ने श्यामला हिल्स थाने में लिखित शिकायत जमा करवा दी है। 

मेरी मर्जी के बिना मेरे फोटो खींचे, मोबाइल जप्त करो

महिला स्पोर्ट्स ऑफिसर डॉ ग्रेस एस का कहना है कि इंचार्ज प्रिंसिपल डॉ मुकेश दीक्षित उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। उन्हें गोंड आदिवासी कहकर पुकारते हैं। शिकायत डॉ ग्रेस एस में ने बताया है कि इंचार्ज प्रिंसिपल ने उनकी मर्जी के बिना किसी अन्य कर्मचारियों के माध्यम से उनके फोटो खिंचवाए। इस प्रकार उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। इंचार्ज प्रिंसिपल का मोबाइल जप्त करके जांच करनी चाहिए। महिला स्पोर्ट्स ऑफिसर ने यह भी बताया कि उन्होंने हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट में भी इंचार्ज प्रिंसिपल की शिकायत की है। 

छात्राओं ने प्रमुख सचिव को शिकायत भेजी 

महिला स्पोर्ट्स ऑफिसर के समर्थन में कुछ छात्राओं ने उच्च शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव को शिकायत भेजी है। इसमें लिखा है कि इंचार्ज प्रिंसिपल खेलों की तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं और महिला स्पोर्ट्स ऑफिसर को परेशान कर रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !