BHOPAL NEWS - अतिक्रमण पर कलेक्टर का बुलडोजर कोलार से शुरू होगा, सिंह साहब ने नापतोल करवाई

NGT द्वारा दिए गए खड़े आदेश के बाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने 600 से अधिक लोकेशंस पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की शुरुआत कर दी है। अतिक्रमण हटाने के लिए कलेक्टर का बुलडोजर कोलार क्षेत्र से शुरू होगा। आज भोपाल कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने कोलार सड़क निर्माण का पैदल निरीक्षण किया।इस दौरान एसडीएम श्री अंशुल खरे, एसडीएम श्री आशुतोष सहित नगर निगम, प्रशासन एवं अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

कोलार रोड कब तक बनकर तैयार हो जाएगी

कलेक्टर श्री सिंह ने कोलार तिराहा से चूनाभट्टी, सर्वधर्म, मंदाकिनी, दानिश कुंज होते हुए आलोकधाम तक सड़क निर्माण कार्य का पैदल निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण कार्य की भौतिक प्रगति देखी एवं कार्य को और अधिक गति देने के निर्देश दिये। उन्होंने सड़क निर्माण के कारण हो रही धूल-मिट्टी को हवा में मिलने से रोकने के लिए नियमित पानी का छिड़काव करने के निर्देश दिये। इस दौरान पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने बताया कि सड़क निर्माण जिस गति से हो रहा है उससे यह लगता है कि एक तरफ़ की लेन जनवरी तक तैयार हो जायेगी।

निरीक्षण के दौरान पीडब्ल्यूडी अधिकारियों एवं निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि द्वारा अवगत कराया गया कि अभी भी कई जगह अतिक्रमण है जिन्हें हटाया जाना है। कलेक्टर ने नगर निगम के अधिकारीयों को निर्देश दिये कि संबंधितों को अतिक्रमण हटाने के लिये नोटिस दें। इसी के साथ संबंधित एसडीएम भी नियमानुसार कार्यवाही करें, सड़क निर्माण में अतिक्रमण बाधा नहीं बनना चाहिए। कलेक्टर ने अधिकारियों को अन्य आवश्यक निर्देश भी दिये। 
 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !