दिलीप बिल्डकाॅन के कर्मचारी का डेडबाॅडी कैंप में फांसी पर लटकी हुई मिली - BHOPAL NEWS

छत्तीसगढ़ राज्य, कोरबा जिले के करतला में दिलीप बिल्डकॉन के एचआर विभाग में काम करने वाले दीपक मिश्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी लाश कैंप में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

प्रतिष्ठित पत्रकार श्री अरविंद अग्रवाल की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत माला योजना के तहत उरगा हाटी मार्ग का निर्माण किया जा रहा है। सड़क निर्माण का ठेका भापोल मध्यप्रदेश की दिलीप बिल्डकॉन नाम की कंपनी को दी गई है। ठेका कंपनी का कैंप करतला में स्थित है। यहां रहकर कर्मचारी सड़क निर्माण का काम कर रहे हैं। इसी कैंप में ठेका कंपनी के एचआर विभाग में कार्यरत दीपक मिश्रा भी रह रहा था।

फांसी पर लटकती मिली दीपक की लाश, पैर मुड़े हुए थे

शनिवार को कर्मचारी काम कर कैंप में लौटे, तो दीपक की लाश फांसी पर लटकती हुई मिली। उसने जिस गमछे से फांसी लगाई, उसका एक सिरा पंखे से बंधा था, जबकि उसके दोनों पैर बेड के ऊपर ही मुड़े थे। घटना की जानकारी सहकर्मियों ने प्रबंधन के अलावा पुलिस को दी। करतला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

परिवार में पत्नी और 2 बच्चे

मृतक के छोटे भाई विकास मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे रायपुर से कोरबा पहुंचे। विकास ने बताया कि वो लोग 2 भाई हैं, बड़े भाई दीपक मिश्रा के परिवार में उनकी पत्नी और 2 बच्चे हैं। उन्होंने कभी किसी तकलीफ का जिक्र नहीं किया था, इसलिए उन्हें संदेह है कि भाई के साथ कोई अनहोनी तो नहीं हुई है। उन्होंने भाई की हत्या का शक जताया है। छोटे भाई ने मामले की हर एंगल से जांच करने की मांग की है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !