BHOPAL NEWS - पत्रकारों से घबराए भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पटवा विधानसभा क्षेत्र छोड़कर भागे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सीमा पर स्थित रायसेन जिले की भोजपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री सुरेंद्र पटवा पत्रकारों के संभावित सवालों से घबराकर विधानसभा क्षेत्र स्थित अपना निवास छोड़कर भोपाल चले गए। इससे पहले उन्होंने स्वयं पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था। मामला उनके निजी सचिव एवं भाई द्वारा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की पिटाई का है। 

MP NEWS - सुरेंद्र पटवा के भाई और प्राइवेट सेक्रेटरी ने भाजपा कार्यकर्ता को पीटा

ओबेदुल्लागंज के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता श्री बाला सैनी ने स्थानीय पुलिस थाने में एक आवेदन दिया है। इसमें उन्होंने बताया है कि गुरुवार की रात भाजपा प्रत्याशी श्री सुरेंद्र पटवा के निजी सहायक श्री संजय मीणा एवं भाई भारत पटवा ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। हमलावरों में भाजपा प्रत्याशी का कैमरामैन भी शामिल था। औबेदुल्लागंज के शक्ल हिंदू समाज की ओर से भी ज्ञापन दिया गया था। इस सब के बाद ही श्री सुरेंद्र पटवा ने अपना पक्ष प्रस्तुत करने के लिए प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। 

RAISEN NEWS - सुरेंद्र पटवा ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और भोपाल चले गए

भाजपा प्रत्याशी श्री सुरेंद्र पटवा के कार्यालय से औबेदुल्लागंज के पत्रकारों को सूचित किया गया था कि इस मामले में भाजपा प्रत्याशी अपना पक्ष रखेंगे लेकिन बाद में अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस को स्थगित करने की सूचना आई। बताया गया कि श्री सुरेंद्र पटवा विधानसभा क्षेत्र छोड़कर भोपाल चले गए हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!