BHOPAL NEWS - दोस्तों के साथ स्कूल बंक करने वाले दसवीं के छात्र की मौत, रेलवे स्टेशन पर मिला था

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित निशातपुरा रेलवे स्टेशन पर 16 साल का एक लड़का जली हुई हालत में मिला था। हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। उसका नाम तरुण साहू बताया गया है। ऋतिक कॉन्वेंट स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ता था, और अपने दोस्तों के साथ स्कूल बंक करके गया था। 

घर से स्कूल के लिए निकला था फिर एंबुलेंस वाले का फोन आया

अभिषेक साहू ने बताया कि तरुण साहू उम्र 16 वर्ष मेरा छोटा भाई था। मंगलवार 7 नवंबर की सुबह 7:30 बजे घर से स्कूल की ड्रेस और बैग लेकर निकला था। वह हर रोज इसी समय स्कूल जाता था। इसी दिन सुबह 10 बजे मेरे मोबाइल पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने स्वयं को एंबुलेंस चालक बताया। उसने जानकारी दी कि आपका भाई तरुण निशातपुरा रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म पर जली हुई हालत में मिला था। उसे हमीदिया अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई। इस बीच हम जीआरपी और छोला थाने के चक्कर काटते रहे। पुलिस कार्रवाई के लिए एक-दूसरे पर टालती रही।

छोला मंदिर पुलिस ने हेल्प नहीं की

छोला मंदिर पुलिस का कहना था कि घटना जीआरपी थाना क्षेत्र की है। जीआरपी वाले कहते रहे घटना स्थल छोला थाना क्षेत्र में आता है। इस बीच भाई के मृत्यु पूर्व बयान भी दर्ज नहीं किए जा सके। कहीं से पता नहीं चल पा रहा है कि उसकी मृत्यु कैसे हुई।

शुक्रवार को उसकी मौत भी हो गई। शनिवार की सुबह 12 बजे तक पंचनामा कार्रवाई के लिए कोई मर्चुरी नहीं आया। मेरे भाई की बॉडी रखी रही। छोला थाना में कॉल किया तो थाना प्रभारी ने जीआरपी थाने के टीआई जहीर खान का मोबाइल नंबर दे दिया। उनसे बात की तो कुछ देर में पुलिसकर्मी भेजने को कहा।

लड़के की मौत कैसे हुई, कोई नहीं बता रहा

घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें घटना स्थल पर मृतक के जले हुए कपड़े स्टेशन पर उड़ते दिख रहे हैं। अभिषेक का कहना है कि स्टेशन पर पता करने पर किसी ने भी घटना की जानकारी होने से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि उनके भाई को करंट लगा था। अगर करंट लगा भी था तो कैसे और कहां इस बात का जवाब कोई क्यों नहीं दे रहा।

दोस्तों के साथ स्कूल बंक करने की जानकारी मिली

अभिषेक साहू ने बताया कि, स्कूल में पता करने पर बताया गया कि मंगलवार को वह स्कूल आया ही नहीं है। कुछ लोगों ने जानकारी दी है कि भाई अपने चार-पांच साथी छात्रों के साथ घूमता देखा गया था। वह कौन हैं, इसका पता सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चैक करने पर ही हो सकता है। पुलिस ने अब तक यह भी नहीं किया है। मुझे भाई के साथ किसी अनहोनी की आशंका है।

हम सब पता लगा लेंगे: इंस्पेक्टर जहीर खान

जीआरपी थाने के प्रभारी जहीर खान ने बताया कि घटना की जानकारी हमें आज ही मिली है। पहले छोला पुलिस ने कार्रवाई की थी। अब पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी चेक कराएंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !