BHOPAL NEWS - सोम ग्रुप वाले जगदीश अरोड़ा के 50 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

मध्य प्रदेश के करोड़पति कारोबारी एवं Som Group of Companies के मालिक श्री जगदीश अरोड़ा के यहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ गया। बताया गया है कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में श्री जगदीश अरोड़ा के लगभग 50 ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम जांच पड़ताल कर रही है। इस टीम में इनकम टैक्स डिपार्मेंट मुंबई और इंदौर के अधिकारी शामिल है। भोपाल के अलावा जबलपुर, इंदौर और रायसेन में आज सुबह कार्रवाई शुरू हुई है। 

सोम ग्रुप कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के घर और ऑफिस पर IT की कार्रवाई

ग्रुप के एमपी नगर जोन- 2 स्थित कार्यालय पर टीम ने सुबह 7 बजे दबिश दी। अफसर यहां एक कार और एक ट्रेवलर से पहुंचे। टीम में 18 से ज्यादा अफसर और पुलिस कर्मचारी हैं। ग्रुप के मुख्य कार्यालय पर दबिश के कुछ ही मिनट बाद कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के घर और ऑफिस पर अफसरों की दूसरी टीमों ने छापा मारा।

इसके अलावा मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, कटक और बेंगलुरु में भी आयकर विभाग कार्रवाई कर रहा है। टीम के साथ सीआरपीएफ के जवान भी मौजूद हैं। बताया जाता है कि सोम ग्रुप के मालिक जगदीश अरोड़ा के निवास और दफ्तरों के अलावा इस ग्रुप से जुड़े अधिकारियों के यहां भी आयकर विभाग की टीम जांच पड़ताल कर रही है। 

सोम ग्रुप - 28 देश में हजारों करोड़ों का कारोबार

बता दें, एल्को-बेवरेज/ अलकोहल इंडस्ट्री में सोम ग्रुप सेंट्रल इंडिया की सबसे बड़ी कंपनी है। सोम ग्रुप ऑफ कंपनीज के प्रोडक्ट कई देशों में एक्सपोर्ट भी होते हैं। इनमें अमेरिका, न्यूजीलैंड, जर्मनी, फिनलैंड, नार्वे, ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया सहित करीब 28 देश शामिल हैं। सोम ग्रुप के मालिक जगदीश अरोड़ा ने वर्ष 1980 में अपने पिता के नाम पर पहला ड्रिस्ट्रीब्यूशन हाउस 'मेसर्स मोहन एंड कंपनी' शुरू किया। 

SOM Group of Companies Team

  • J.K. ARORA - Managing Director
  • A.K. ARORA - Deputy Managing Director
  • DEEPAK ARORA - Chief Executive Officer
  • ALOK ARORA - Director
  • NAKUL SETHI - Director Finance & Strategy
  • Diwakaran Suryanarayana - Chief Operating Officer 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !