BHOPAL NEWS- सोमग्रुप वाले अरोड़ा के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के नाम पर करोड़ों का ट्रांजैक्शन

मध्य प्रदेश के करोड़पति कारोबारी एवं Som Group of Companies के मालिक श्री जगदीश अरोड़ा के यहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापा मार कार्रवाई की रिजल्ट सामने आने लगे हैं। पता चला है कि गार्ड और इलेक्ट्रीशियन जैसे कम पढ़े लिखे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के नाम पर करोड़ों के ट्रांजैक्शन हुए हैं। उनके नाम के बैंक अकाउंट का कंट्रोल श्री जगदीश अरोड़ा के अधिकारियों के पास रहता था। कर्मचारियों को सिर्फ वेतन मिलता था उन्हें पता ही नहीं था कि उनके बैंक खाते में क्या हो रहा है। 

SOM GROUP में कई कंपनियां ऐसी जिनमें ना कर्मचारी ना प्रोडक्ट लेकिन करोड़ों का कारोबार

आयकर विभाग को अरोड़ा परिवार के SOM GROUP में कई ऐसी कंपनियों की जानकारी मिली है जिम ना तो कोई कर्मचारी है और ना ही उन कंपनियों का कोई प्रोडक्ट है। वह कंपनियां कोई काम नहीं करती लेकिन उनके बैंक खातों में करोड़ों का कारोबार हो रहा है। कॉमर्स की भाषा में ऐसी कंपनियों को शैल कंपनी का कर पुकारा जाता है। ज्यादातर मामलों में पाया गया है कि टैक्स चोरी करने के लिए शैल कंपनियों का संचालन किया जाता है। 

जगदीश अरोड़ा के यहां छापा पड़ते ही कई कर्मचारी अंडरग्राउंड

मध्य प्रदेश के सबसे धनवान कारोबारी में से एक श्री जगदीश अरोड़ा के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा पड़ते ही उनके कई कर्मचारी अंडरग्राउंड हो गए। आयकर विभाग की टीम ने उन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल। क्रॉस क्वेश्चन करने पर कई ऐसे मामलों का खुलासा हुआ जिसके चलते यह मामला ED- प्रवर्तन निदेशालय की जांच की जद में आ गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !