BHOPAL NEWS - विदेश में 3 साल पति के साथ रहकर लौटी महिला ने दहेज एक्ट का मामला दर्ज कराया

अपने पति के साथ 3 साल तक स्वीडन में रहने के बाद वापस लौटी एक महिला ने पति के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला दर्ज करवा दिया है। महिला का कहना है कि उसके पति ने उसे बहाने से इंडिया भेज दिया है और वापस नहीं बुला रहा है।

लॉकडाउन के बाद पति का व्यवहार बदल गया

महिला थाने की प्रभारी इंस्पेक्टर शिल्पा कौर ने बताया कि 4 साल पहले भोपाल के साकेत नगर में रहने वाले रॉबिन जैन से लड़की की शादी हुई थी। रॉबिन एक इंजीनियर है, जो स्वीडन में एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम कर रहा है। महिला ने पुलिस को बताया कि 4 साल पहले उसकी शादी हुई थी, कुछ समय तक वह अपने पति के साथ बेंगलुरु में रही, उसके बाद सन 2019 में पति की पोस्टिंग स्वीडन में हो गई तो वह भी पति के साथ स्वीडन चली गई। लॉकडाउन के बाद अचानक पति का व्यवहार बदल गया। वह दहेज की मांग करने लगे और फिर बहाना बनाकर उसे वापस इंडिया भेज दिया। अब अपने पास स्वीडन बुलाने के लिए तैयार नहीं है।

महिला की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शिल्पा कौर का कहना है कि हम मामले की इन्वेस्टीगेशन कर रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !