Upcoming IPO - घर बैठे गरीब महिलाओं को गोल्ड लोन दीजिए, ब्याज कमाइए

Bhopal Samachar
यदि आपके पास माइक्रोफाइनेंस कंपनी का लाइसेंस नहीं है और इतनी बड़ी कंपनी स्टार्ट करने के लिए कैपिटल इन्वेस्टमेंट भी नहीं है, लेकिन आपको गोल्ड लोन के बिजनेस के बारे में जानकारी है तो एक अपॉर्चुनिटी आपके सामने आने वाली है। आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस कंपनी लिमिटेड का आईपीओ आने वाला है। आप भी कंपनी में इन्वेस्ट कर सकते हैं। आपके पैसे से गरीब महिलाओं को गोल्ड लोन दिया जाएगा और उनसे जो ब्याज की रकम प्राप्त होगी उसमें प्रॉफिट का हिस्सा आपको मिलेगा। 

मणप्पुरम फाइनेंस की सब्सिडियरी कंपनी है आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस

आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड ने SEBI में दस्तावेज जमा कर दिए हैं। कंपनी शेयर मार्केट में लिस्ट होना चाहती है। आईपीओ के माध्यम से पब्लिक से 1500 करोड रुपए मांग रही है। एक NBFC नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी है। सन 2007 में इस कंपनी ने अपना कारोबार शुरू किया था। आर्शीवाद माइक्रोफाइनेंस कंपनी मूल रूप से मणप्पुरम फाइनेंस की सब्सिडियरी कंपनी है। कंपनी का दवाई की उसका काम धंधा काफी अच्छा चल रहा है। पिछले साल 22-23 में कंपनी ने 218 करोड रुपए का प्रॉफिट कमाया है। 

आर्शीवाद माइक्रोफाइनेंस कंपनी लिमिटेड की ओर से घोषणा की गई है कि भारत के 22 राज्यों और तीन केंद्र शासित प्रदेशों के 391 जिलों में उसकी 1684 ब्रांच है। अब तक 32 लाख लोगों को लोन दिया है। कंपनी की ओर से केवल MSME यानी छोटे व्यापारी और आर्थिक रूप से वंचित परिवारों की महिलाओं को गोल्ड लोन दिया जाता है। गोल्ड लोन के बारे में कहा जाता है कि इसके बदले प्राप्त होने वाला ब्याज दूसरे किसी भी प्रकार के लोन से काम होता है लेकिन यह कारोबार सुरक्षित माना जाता है।

डिस्क्लेमर- कृपया किसी भी प्रकार का डिसीजन बनाने से पहले आर्शीवाद माइक्रोफाइनेंस लिमिटेड कंपनी के बारे में अपने स्तर पर जानकारी जुटाएं। अधिक जानकारी के लिए कृपया आईपीओ में निवेश करने से पहले ध्यान देने वाली प्रमुख बातें पढ़ें। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!