Stock Market - इस कंपनी ने 15000 के इन्वेस्टमेंट पर 7 दिन में 3024 का मुनाफा दिया

शेयर बाजार में आज JSW Infrastructure के IPO की लिस्टिंग हो गई। JSW Group का शेयर 20% प्रीमियम के साथ लिस्ट हुआ। यानी प्रत्येक ₹15000 की इन्वेस्टमेंट पर 324 रुपए का मुनाफा हुआ है। यह पिछली 10 कंपनियों की लिस्टिंग में सबसे ज्यादा है। 

जेएसडब्ल्यू समूह के चेयरमैन सज्जन जिंदल ने क्या कहा, पढ़िए

कंपनी करीब 13 साल के बाद पिछले सप्ताह अपना आईपीओ लेकर आयी थी। जेएसडब्ल्यू समूह के चेयरमैन सज्जन जिंदल ने कहा है कि वाणिज्यिक बंदरगाहों का संचालन करने वाली जेएसडब्ल्यू इन्फ्रास्ट्रक्चर के पास अपना कारोबार बढ़ाने की काफी क्षमता है और उसका लक्ष्य एक वैश्विक कंपनी बनना है। कंपनी मंगलवार को शेयर बाजार में सूचीबद्ध हुई। जिंदल ने शेयर सूचीबद्ध होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सिंगापुर का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि यह एक 'सिटी स्टेट' है और पूरे भारत की तुलना में अधिक माल संभालता है। 

हम केवल भारत केंद्रित नहीं सोच सकते: जिंदल 

हम ऐसे बंदरगाह भी बना सकते हैं जो न केवल हमारे अपने बल्कि आसपास के देशों के माल को भी संभाल सकें। उन्होंने कहा कि हम केवल भारत केंद्रित नहीं सोच सकते। हमें वैश्विक स्तर पर सोचना होगा और हमें वास्तव में खुद को एक वैश्विक कंपनी के रूप में बनाना होगा। इसलिए हमें वास्तव में उन स्तरों पर सोचना होगा। उन्होंने आगे कहा कि भारत की तटरेखा बड़ी है और देश में लॉजिस्टिक लागत दुनिया में सबसे ज्यादा है। 

देश में वस्तुओं की परिवहन लागत सबसे ज्यादा है। इसीलिए जेएसडब्ल्यू इन्फ्रा के पास अपने कारोबार को ठीक उसी प्रकार से बढ़ाने की संभावना है, जैसा कि सरकार ने कॉनकॉर के रूप में सृजित किया है। सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी कॉनकॉर (कंटेनर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया) कंटेनर वाले कार्गो के लिये लॉजिस्टिक समाधान उपलब्ध कराती है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !