MP NEWS- डिंडोरी में जन आक्रोश यात्रा में महिला नेताओं के बीच विवाद

मध्य प्रदेश में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा एवं कांग्रेस पार्टी की जन आक्रोश यात्रा में यात्राओं की थीम के उलट नजारे दिखाई दे रहे हैं। दोनों पार्टियों में नेताओं के बीच जबरदस्त तनातनी का माहौल है। डिंडोरी में कांग्रेस पार्टी की जन आक्रोश यात्रा के दौरान भरे मंच पर महिला नेताओं के बीच विवाद हो गया। स्वाभाविक है, मीडिया के कैमरे मौजूद थे। इसलिए वीडियो भी वायरल हो गया। 

उद्देश्य से भटक गई कांग्रेस पार्टी की जन आक्रोश यात्रा

बताया गया है कि कांग्रेस पार्टी की महिला जिला अध्यक्ष संतोषी रामजी साहू और पूर्व जिला पंचायत सदस्य चंद्रकला परस्ते के बीच विवाद हुआ। मंच से लगातार अपील की जाती रही कि हम लोग भारतीय जनता पार्टी की सरकार से लड़ने के लिए एकत्रित हुए हैं। कृपया आपस में लड़ाई झगड़ा ना करें लेकिन मंच की अपील का किसी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। उल्लेखनीय कि इससे पहले भी जन आक्रोश यात्रा के दौरान कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच में जबरदस्त विवाद हो चुके हैं। जनता का समर्थन इकट्ठा करने के बजाय इस यात्रा के दौरान नेता अपनी ताकत और पोजीशन का प्रदर्शन कर रहे हैं। 
--

शिवपुरी में तीन पूर्व विधायक मंच छोड़ कर चले गए थे 

इससे पहले मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में जन आक्रोश यात्रा के दौरान तीन पूर्व विधायक श्री हरि बल्लभ शुक्ला, श्री गणेश गौतम एवं श्री लखन सिंह बघेल ने मंच छोड़कर चले गए थे। शिवपुरी में कांग्रेस के मंच पर एक दल बदलू नेता को सम्मानित किया जा रहा था। उसे कांग्रेस पार्टी के निष्ठावान एवं वरिष्ठ नेताओं से पहले यात्रा को संबोधित करने का मौका दिया गया। शिवपुरी विधानसभा में दल बदलू नेताओं को तवज्जो दिए जाने से कांग्रेस पार्टी में बगावत की स्थिति बनती जा रही है। कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ताओं का कहना ही कि यदि पार्टी के प्रति निष्ठा का कोई मूल्य नहीं है तो फिर ऐसी पार्टी में सक्रिय रहना उचित भी नहीं है। जो बड़े नेता सत्ता में आने के लिए सौदेबाजी कर रहे हैं, उन पर कैसे विश्वास कर सकते हैं कि वह कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के प्रति निष्ठावान रहेंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !