भोपाल जोधपुर एक्सप्रेस 2 दिन के लिए निरस्त - MP NEWS HINDI TODAY

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से के राजस्थान के सबसे लोकप्रिय पर्यटक शहरों में से एक जोधपुर की जाने वाली भोपाल जोधपुर एक्सप्रेस को 2 दिन के लिए निरस्त कर दिया गया है। एक दिन यह गाड़ी जोधपुर से भोपाल नहीं आएगी और दूसरे दिन भोपाल से जोधपुर नहीं जाएगी। 

उत्तर पश्चिम रेल, जोधपुर मंडल के फुलेरा - डेगाना जंक्शन रेल खण्ड पर फुलेरा - सांभर स्टेशनों के मध्य पॉइंट नम्बर-133 / 134 पर डिसमेंटलिंग, लगाने, पैकिंग एवं टेम्पिंग कार्य किये जाने के चलते ब्लॉक लिए जाने के कारण परमे से प्रारम्भ / टर्मिनेट होने वाली जोधपुर-भोपाल-जोधपुर एक्सप्रेस एक-एक ट्रिप के लिए निरस्त करने का निर्णय लिया गया है। 
  • गाड़ी संख्या 14813 जोधपुर से भोपाल एक्सप्रेस दिनांक 10.10.2023 को निरस्त रहेगी। 
  • गाड़ी संख्या 14814 भोपाल से जोधपुर एक्सप्रेस दिनांक 11.10.2023 को निरस्त रहेगी। 

ग्वालियर में सिंधिया समर्थकों के बीच मारपीट 

शुक्रवार की रात ग्वालियर में सिंधिया समर्थकों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान जमकर लात-घूंसे चले। अनुसूचित जाति के भाजपा कार्यकर्ता का आरोप है कि उसे जाति सूचक गालियां दी गई और मारपीट की गई।पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए बल प्रयोग भी करना पड़ा। सीनियर नेताओं के हस्तक्षेप के बाद मामले को लेकर राजीनामा कराया गया। जिसके चलते पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नही किया।

भोपाल में दिग्विजय सिंह ने विश्वास सारंग को टारगेट किया

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता श्री दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश शासन के चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग को टारगेट करते हुए कहा कि, पूरे एमपी में एक और बड़ा घोटाला। चिकित्सा सेवा मंत्री ने खुले आम घोटाला किया है। युवा युवतियों से फ़ीस वसूली और बिना पढ़ा लिखा कर पास कर दिया। CBI अदालत के आदेश पर जाँच कर रही है। उल्लेखनीय है कि नर्सिंग कॉलेज घोटाले में हाई कोर्ट ने सीबीआई को जांच के आदेश दिए हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !