Stock Market में JETAIRWAYS के शेयर की उड़ान शुरू, एक दिन में 5% का रिटर्न, अपर सर्किट

शेयर बाजार में कौन सी कंपनी निवेशकों का भाग्य बदल सकती है, कहा नहीं जा सकता। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में JETAIRWAYS के शेयर 1200 रुपए से नीचे गिरकर ₹20 के रह गए थे। खरीदना तो दूर की बात लोग जेट एयरवेज के बारे में बात भी नहीं करते थे परंतु एक न्यूज़ में माहौल बदल दिया। Stock Market में JETAIRWAYS के शेयर की उड़ान शुरू हो गई है। खरीदारों की लाइन लग गई। एक दिन में 5% का रिटर्न दिया और अपर सर्किट सुबह 11:00 बजे ही अपर सर्किट लग गया। 

किस समाचार ने शेयर बाजार में खलबली मचाई

जालान कालरॉक कंसोर्टियम (JKC) ने बंद पड़ी विमानन कंपनी जेट एयरवेज का परिचालन फिर से शुरू करने के लिए अदालत द्वारा अनुमोदित समाधान योजना के तहत एयरलाइन में अतिरिक्त 100 करोड़ रुपये का निवेश करने की शुक्रवार को घोषणा की। इस खबर के बाजार में आते ही जेट एयरवेज के शेयर की खरीदारी शुरू हो गई। स्थिति यह बनी कि दोपहर 12:00 बजे से पहले जेट एयरवेज के शेयर में 5% का अपर सर्किट लग गया। कंपनी के शेयर 55.80 रुपये पर पहुंच गए। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में खरीदारी बढ़ती जाएगी। 

JETAIRWAYS का SHARE 1 साल में कितना मुनाफा देगा 

जेट एयरवेज का परिचालन 17 अप्रैल 2019 से बंद हैं। जालान कालरॉक कंसोर्टियम (JKC) इसके कर्ज समाधान के लिए चलाई गई प्रक्रिया में गठजोड़ विजेता बोलीकर्ता बनकर उभरा था। JKC की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, इसके साथ कंसोर्टियम ने एयरलाइन को फिर से चालू करने के लिए 350 करोड़ रुपये की अपनी कुल वित्तीय प्रतिबद्धता को "पूरा" कर दिया है। यह जेट एयरवेज का स्वामित्व संभालने का मार्ग प्रशस्त करेगा। कंपनी ने कहा कि उसे उम्मीद है कि एयरलाइन अगले साल शुरू हो जाएगी। इसकी सेवाएं शुरू होने की तारीख अगले कुछ दिनों में घोषित किए जाने की संभावना है। 

JETAIRWAYS - ₹60 का शेयर 1 साल में ₹600 का हो जाएगा

अर्थात JETAIRWAYS का SHARE PRICE 1 साल में 1200 रुपए के आसपास पहुंच जाएगा। यदि इस अनुमान का 50% यानी SHARE PRICE 600 रुपए भी हुआ तो आज की तारीख में निवेश करने वालों को काफी मोटा मुनाफा मिलेगा। यदि शॉर्ट टर्म इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं तब भी JETAIRWAYS अगले एक सप्ताह में 15% तक रिटर्न दे सकता है। 

डिस्क्लेमर:- यह पूर्वानुमान प्राप्त हुए समाचार, अपर सर्किट और निवेशकों के रुझान को देखते हुए लगाया गया है कृपया किसी भी प्रकार का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा अवश्य करें।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !