STOCK MARKET- बैंक ऑफ़ बड़ौदा से एक महीने में 7% रिटर्न पाने का मौका, कोल इंडिया में भी फायदा

Bhopal Samachar
ऐसे लोग जो शेयर बाजार में सुरक्षित निवेश करना पसंद करते हैं। उनके लिए हाई रिटर्न पाने का मौका सामने आया है। शेयर मार्केट एक्सपर्ट श्री राजेश पालविया का कहना है कि, बैंक ऑफ़ बड़ोदा और कोल इंडिया, दोनों कंपनियों के शेयर आने वाले दिनों में अच्छा मुनाफा देंगे। पिछले कुछ सप्ताह में इन दोनों ने बाजार का विश्वास जीतने में सफलता हासिल की है। 

बैंक ऑफ़ बडौदा- 1 महीने में 7% का रिटर्न

शेयर मार्केट एक्सपर्ट श्री राजेश पालविया का कहना है कि बैंक ऑफ़ बड़ौदा के शेयर में हाल ही में वीकली चार्ट पर एक मजबूत ब्रेकआउट दिया है। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि बैंक ऑफ़ बड़ौदा के शेयरों के खरीदारों की संख्या बढ़ेगी इसलिए शेयर के दाम भी दाम आने वाले दिनों में और ज्यादा बढ़ेंगे। श्री पालविया का कहना है कि, बैंक ऑफ़ बड़ौदा का स्टॉक प्राइस ₹230 तक जाने की संभावना है। इसे 208 रुपए की स्टॉप लॉस के साथ खरीद लेना चाहिए। आज की तारीख में बैंक आफ बडौदा का शेयर 214 रुपए में मिल रहा है। पिछले 1 महीने में इसने 12% और 6 महीने में 32% का रिटर्न दिया है एवं अगले 1 महीने में 7% का रिटर्न देने की संभावना है। इसके विरुद्ध 2% नुकसान होने का जोखिम भी है।

कोल इंडिया- एक महीने में 4% का रिटर्न

शेयर मार्केट एक्सपर्ट श्री राजेश पालविया का कहना है कि कोल इंडिया का शेयर भी काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। पिछले कुछ सप्ताह में इसके खरीदारों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गई है। इसलिए कल इंडिया के शेयर का प्राइस भी बढ़ता जा रहा है। श्री राजेश को उम्मीद है कि कॉल इंडिया के शेयर के दाम 295 रुपए तक ऊपर जाएंगे। उन्होंने अपने फॉलोवर्स को सलाह दी है कि 278 रुपए की स्टॉप लॉस के साथ इसमें इन्वेस्टमेंट करना फायदेमंद होगा। आज की तारीख में कोल इंडिया के share का दाम ₹288 है। पिछले 1 महीने में इसने लगभग 26 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट के पूर्वानुमान को सही माने तो आने वाले 1 महीने में लगभग 4% का फायदा होने की संभावना है, लेकिन यदि पूर्वानुमान गलत निकला तो लगभग 3.50% नुकसान होने की संभावना भी है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!