इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों का भाजपा प्रदेश कार्यालय भोपाल में प्रदर्शन - MP NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Chunav news 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट में विधानसभा सीट इंदौर-1 से श्री कैलाश विजयवर्गीय का नाम घोषित होने के बाद, यह माना जा रहा है कि इंदौर-3 से उनके सुपुत्र एवं विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय को टिकट नहीं मिलेगा। इसी के चलते श्री आकाश विजयवर्गीय ने आज अपने सैकड़ो समर्थकों को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदर्शन करने के लिए भेज दिया। 

मांग नहीं मानी तो असहयोग करेंगे

श्री कैलाश विजयवर्गीय के प्रभाव के कारण मध्य प्रदेश के चुनाव प्रभारी श्री भूपेंद्र यादव ने सभी से मुलाकात की। श्री आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों का कहना है कि यदि इंदौर-3 विधानसभा से किसी दूसरे व्यक्ति को भाजपा का प्रत्याशी घोषित किया जाता है तो चुनाव जीतना मुश्किल होगा। कुल मिलाकर समर्थकों ने इशारों-इशारों में स्पष्ट कर दिया कि यदि इंदौर तीन विधानसभा से श्री आकाश विजयवर्गीय को टिकट नहीं दिया गया तो, भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेंगे। श्री आकाश विजयवर्गीय समेत उनके सभी समर्थक इंदौर एक विधानसभा में काम करेंगे। 

आकाश के लिए कैलाश ने अपना टिकट कंप्रोमाइज किया था 

कहा जाता है कि सन 2018 में मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के दावेदार श्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपने सुपुत्र श्री आकाश विजयवर्गीय के पोलिटिकल कैरियर को जमाने के लिए, अपना टिकट कंप्रोमाइज कर दिया था। भाजपा की पॉलिसी है कि परिवारवाद नहीं चलेगा। इसलिए कैलाश विजयवर्गीय, चुनावी राजनीति से बाहर निकलकर संगठन का काम करने लगे थे ताकि समय रहते हैं उनका बेटा, इंदौर की राजनीति में उनकी जगह ले सके। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप चैनल सब्सक्राइब कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!