जीतू पटवारी- चार दिन पहले तक टाइम पास कर रहे थे, पद मिला - चेहरा खिला - MP NEWS

Bhopal Samachar
राजनीति भी बड़ा अजीब विषय है। लोग विचारधारा और संगठन के प्रति निष्ठावान होने का एलान जरूर करते हैं परंतु जब तक पद नहीं मिलता तब तक काम नहीं करते। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी चार दिन पहले तक टाइम पास कर रहे थे। फिर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी से केसी वेणुगोपाल का एक प्रेस रिलीज जारी हुआ। श्री जीतू पटवारी को मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कैंपेनिंग कमेटी का को अध्यक्ष बना दिया गया। अब जीतू भाई कम पर लग गए हैं। 

जीतू पटवारी- चार दिन पहले तक टाइम पास कर रहे थे 






जीतू पटवारी- पद मिलते ही कम पर लग गए






यह फैसला, जीतू पटवारी के लिए ज़रूरी या कमलनाथ की मजबूरी 

सभी जानते हैं कि 2018 के विधानसभा चुनाव में जीतू पटवारी, कमलनाथ का झंडा लेकर सबसे तेज दौड़ लगा रहे थे, परंतु इस बार भीड़ में भी दिखाई नहीं देते थे। दोनों के बीच का तनाव सबको पता है। जीतू पटवारी का कहना था कि वह मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष हैं, जबकि कमलनाथ की टीम ने ऐलान कर दिया था कि जीतू पटवारी अब मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कोई पदाधिकारी नहीं है। मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह, अजय सिंह राहुल और अरुण यादव समेत ज्यादातर कांग्रेसी नेताओं ने कमलनाथ के सामने घुटने टेक दिए हैं, परंतु राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में जीतू पटवारी ने बुलंद आवाज में बताया कि, कांग्रेस पार्टी में उनका अपना अस्तित्व है और कोई भी कमलनाथ उन्हें मिटा नहीं सकता। अब, जबकि जीतू पटवारी चुनाव प्रचार पर लग गए हैं। एक सवाल तो बनता है कि, के केसी वेणुगोपाल के हस्ताक्षर से जारी हुआ प्रेस नोट, जीतू पटवारी के अस्तित्व के लिए जरूरी था या फिर कमलनाथ की मजबूरी है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!