मैडम कमिश्नर, सीएम सर की घोषणा का पालन करवाइए, अतिथि शिक्षकों की सेवा समाप्ति रुकवाइए - Khula Khat

Bhopal Samachar
आदरणीय आयुक्त महोदय
, लोक शिक्षण संचलनालय, भोपाल मध्य प्रदेश, उपरोक्त विषय में निवेदन है कि आदरणीय यशस्वी मुख्यमंत्री जी के द्वारा दिनांक 2 सितंबर 2023 को अतिथि शिक्षक पंचायत का आयोजन लाल परेड ग्राउंड पर भोपाल में किया गया। जिसमें माननीय मुख्यमंत्री शिवराज़ सिंह चौहान जी द्वारा अतिथि शिक्षकों के हित में अनेक सौगातें दी गई। जिसमें एक सौगात यह भी थी की अतिथि शिक्षकों का अनुबंध पूरे वर्ष भर के लिए रहेगा, बीच सत्र में अतिथि शिक्षक को किसी भी कारण से बाहर नहीं किया जाएगा। 

लेकिन मुख्यमंत्री जी की घोषणा के बाद भी नियमित शिक्षकों के ट्रांसफर व प्रमोशन की प्रक्रिया होने से वर्तमान में कई अतिथि शिक्षक अपने पद से मुक्त हो रहे हैं क्योंकि उनके विषय वाले पद पर नियमित शिक्षक ट्रांसफर व प्रमोशन के द्वारा आ आ रहे हैं। अतएव आदरणीय आयुक्त महोदय से विनम्र निवेदन है कि नियमित शिक्षकों के ट्रांसफर और प्रमोशन पर रोक लगाकर अतिथि शिक्षकों का पद प्रभावित न हो ऐसा आदेश जारी करने की कृपा करें। जिससे माननीय मुख्यमंत्री जी की घोषणा का भी पालन हो सके और अतिथि शिक्षक अनिश्चितता के भंवर से बाहर आ सके। धन्यवाद, समस्त अतिथि शिक्षक मध्यप्रदेश। 

अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!