EDUCATION LOAN के लिए 4 लोगों से रेप करवाया, फिर भी नहीं मिला, FIR दर्ज - BHOPAL NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ पुलिस थाने में 22 साल की एक लड़की ने योगेश मेवाड़ा (सरपंच का बेटा) एवं उसके दोस्त दिनेश मालवीय, सद्दा गांधी, धर्मेन्द्र मालवीय जो खुद को जावेद बताता है, के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि उसे पढ़ाई के लिए पैसों की जरूरत थी। सरपंच के बेटे ने बताया कि उसके बड़े हाईप्रोफाइल कांटेक्ट हैं। वह एजुकेशन लोन दिला देगा। इसके बाद सब ने मिलकर मजबूरी का फायदा उठाया। 

बोला बड़े हाईप्रोफाइल कांटेक्ट है, चुटकी बजाते ही आ एजुकेशन लोन मिल जाएगा

लड़की ने बताया कि वह पढ़ना चाहती थी। उसके पास पैसे नहीं थे। सरकारी योजना के तहत उसे कोई लाभ नहीं मिल रहा था। इसी दौरान उसकी मुलाकात योगेश मेवाड़ा से हुई। उसकी मां इछावर विधानसभा क्षेत्र जिला सीहोर में सरपंच हैं। योगेश ने कहा कि उसके बड़े हाईप्रोफाइल लोगों से कांटेक्ट हैं। वह गवर्नमेंट स्कीम के तहत एजुकेशन लोन दिला सकता है। इसके बदले में योगेश ने उसका फायदा उठाया। फिर वीडियो बना लिया और फिर अपने दोस्तों को भी शामिल कर लिया। 

लड़की ने बताया कि पहले दिन से लेकर लगातार 4 महीने तक, उसकी मर्जी के बिना, चारों दोस्त उसकी मजबूरी का फायदा उठाते रहे। एजुकेशन लोन मिल जाए, सिर्फ इस उम्मीद से वह शोषण सहन करती रही, लेकिन जब उम्मीद टूट गई तो लड़की ने पुलिस थाने जाकर मदद मांगी। लोगों की मजबूरी का फायदा उठाने वाले नेता पुत्रों को सबक सिखाने के लिए FIR दर्ज करवाई। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !