Stock market- 44% पर लिस्ट हुआ SBFC, ₹15 हजार के इन्वेस्टमेंट पर 1W में 9 हजार का फायदा

SBFC Finance Ltd ने अपने इन्वेस्टर्स को धमाकेदार रिटर्न दिया है। जिन लोगों ने आईपीओ में मात्र ₹15000 का इन्वेस्टमेंट किया था उन्हें 1 सप्ताह के भीतर ₹9000 का फायदा हो गया। SBFC Finance Ltd Share Listing 44% प्रीमियम पर हुई है। 

SBFC Finance Share Price 

आईपीओ के बाद शेयर बाजार में SBFC Finance के शेयर 44% प्रीमियम पर लिस्ट हुए। यानी मार्केट में शेयर उपलब्ध होने से पहले ही इसकी डिमांड शुरू हो गई थी। आईपीओ में शेयर की कीमत ₹57 थी जबकि मार्केट में लिस्टिंग के बाद लोगों ने इसे ₹82 में खरीदा। बीएसई पर कंपनी का स्टॉक 81.99 रुपये पर लिस्ट हुआ। अब देखना यह है कि आने वाले 1 सप्ताह में एसबीएफसी के शेयर किस प्राइस पर जाकर स्थापित होते हैं।

SBFC Finance अभी खरीदें या थोड़ा इंतजार करें

दरअसल इस प्रश्न के उत्तर में सबके अपने-अपने फार्मूले काम करते हैं। यह कंपनी बुधवार को पहली बार मार्केट में लिस्ट हुई है। इसका अपना कोई पुराना रिकॉर्ड नहीं है लेकिन फाइनेंस कंपनियों का पुराना रिकॉर्ड मौजूद है। इसके आधार पर अनुमान लगाया जा सकता है कि फाइनेंस कंपनियों की अब तक स्थिति कैसी है और उनका भविष्य क्या हो सकता है। जहां तक SBFC के शेयर की बात है तो इसके लिए SBFC का 5 साल पुराना रिकॉर्ड देखना चाहिए। इससे कंपनी के काम करने का तरीका पता चलेगा और आप अनुमान लगा पाएंगे कि बाजार से 1025 करोड रुपए प्राप्त करने के बाद कंपनी कितनी ग्रोथ कर पाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !