MP NEWS- भोपाल में एकतरफा जीत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को हितानंद के 4 मंत्र

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर एकतरफा जीत के लिए भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के विधानसभा सम्मेलन में 4 मंत्र दिए। कहा कि यदि सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह चार काम कर लिए तो भोपाल की सभी सीटों पर भाजपा की एकतरफा जीत सुनिश्चित है। 

चुनाव में जीत के लिए हितानंद के 4 मंत्र

1. अगले 10 दिन में अपने मोबाइल की कांटेक्ट लिस्ट में से 200 लोगों को कॉल करें और उनसे उनका एवं उनके परिवार का हालचाल पूछें। बातचीत के दौरान उनकी राय और उनके क्षेत्र में माहौल जानने की कोशिश करें। बातों-बातों में दिग्विजय सिंह कार्यकाल की पुरानी यादें ताजा करें। कमलनाथ कार्यकाल में 15 महीने में क्या-क्या हुआ, यह भी याद दिलाएं। यदि कोई बड़ा मुद्दा ध्यान में आता है तो तत्काल अपने वरिष्ठ नेता को बताएं। जिन 200 लोगों को फोन करना है उसमें कर्मचारी, व्यापारी, मित्र रिश्तेदार सहित सभी वर्गों के लोग शामिल करें। 

2. जिन कार्यकर्ताओं के पास कार है, उनकी कार में स्टीकर और प्रत्येक बूथ में रोस्टर के आधार पर कम से कम 10 बाइक में भाजपा का झंडा लगाकर राउंडअप पर जाना है। लिस्ट तैयार की जा रही है कि किस कार्यकर्ता के पास कौन सा वाहन है। 

3. आपके बात से लेकर हर रोज मतदाताओं के बीच समय बिताएंगे। उनसे बातचीत करेंगे। नरेंद्र मोदी के ऐतिहासिक फैसलों के बारे में बताएंगे। 20 साल पुराने मध्य प्रदेश और आज के मध्यप्रदेश में तुलनात्मक अंतर समझाएंगे। नव मतदाताओं यानी जो पहली बार वोट देने वाले हैं, उनसे भी मुलाकात करेंगे।

4. पन्ना प्रभारी के साथ पन्ना समिति सक्रिय होगी। प्रतिदिन 2 मतदाताओं के घर चाय पीने जाएंगे। पारिवारिक माहौल में मुलाकात करेंगे और बताएंगे कि इस बार भी भाजपा सरकार आ रही है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !