MPPSC NEWS- सहायक कुलसचिव परीक्षा 2022 का रिजल्ट, DIRECT LINK से देखें DOWNLOAD करें

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore 
मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग के लिए सहायक कुलसचिव परीक्षा 2022 का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक के माध्यम से रिजल्ट देख सकते हैं और रिजल्ट शीट डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरव्यू के लिए चयनित हुए उम्मीदवारों को अभिलेख प्रेषित करने की लास्ट डेट 10 अगस्त 2023 घोषित की गई है। 

MPPSC द्वारा हाई कोर्ट में कैविएट दाखिल 

रिजल्ट के साथ मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा सहायक कुलसचिव परीक्षा 2022 के परिणामों के संबंध में मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की मुख्य पीठ जबलपुर एवं खंडपीठ इंदौर और ग्वालियर में कैविएट दाखिल करने की सूचना भी जारी की गई है। उम्मीदवारों से कहा गया है कि यदि वह इस रिजल्ट से संतुष्ट नहीं है और हाई कोर्ट में याचिका लगाने जा रहे हैं तो उसकी जानकारी एमपी लोक सेवा आयोग के अधिवक्ताओं को अवश्य दें ताकि उनके मामले की सुनवाई के समय लोक सेवा आयोग मध्यप्रदेश के अधिवक्ता भी उपस्थित रहें। 

MPPSC Assistant Registrar Exam 2022 Written Exam Result

मध्य प्रदेश असिस्टेंट रजिस्ट्रार परीक्षा 2022 के अंतर्गत लिखित परीक्षा के रिजल्ट के बाद मुख्य भाग में कुल 47 उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए चुना गया है जबकि प्रावधिक भाग में 6 उम्मीदवारों को शामिल किया गया है। यह निर्धारण सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशानुसार 87-13 फार्मूले के आधार पर किया गया है। इसके अलावा रिजल्ट के साथ अभिलेख प्रस्तुत करने के निर्देश भी जारी किए गए हैं। यहां क्लिक करके ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध लिखित परीक्षा का परिणाम और अभिलेख प्रेषित करने संबंधी निर्देश का अध्ययन कर सकते हैं और PDF DOCUMENT DOWNLOAD कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !