MP NEWS- लोकायुक्त को देखते ही पटवारी, रिश्वत में मिले नोट गटक गया, कटनी का मामला

अनामिका मिश्रा, कटनी
। लोकायुक्त पुलिस का ट्रैप दल मौके पर मौजूद था। पटवारी ने जैसे ही रिश्वत ली, लोकायुक्त की टीम ने उसे घेर लिया। लोकायुक्त पुलिस को देखते ही पटवारी रिश्वत में लिए नोट गटक गया। अब लोकायुक्त पुलिस पटवारी को हिरासत में लेकर अस्पताल पहुंची है, ताकि रिश्वतखोर पटवारी के पेट में से नोट निकाले जा सके।

KATNI NEWS- किसान से रिश्वत ले रहा पटवारी गिरफ्तार

यह मामला कटनी जिले के रीठी तहसील के बिलहरी का है। क्षेत्रीय किसान चंदन सिंह लोधी ने पटवारी द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत लोकायुक्त से की थी। जिसके बाद लोकायुक्त ने पूरी प्लानिंग की और जब ट्रेप दल ने कार्यवाही की तो पटवारी ने पकड़े जाने पर रिश्वत के नोट ही खा लिए। पटवारी का नाम गजेंद्र सिंह है। जो बिलहरी में रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है। 

लोकायुक्त पुलिस की टीम ने बताया कि डॉक्टरों की मदद से पटवारी द्वारा गटक लिए गए नोटों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई जा रही है। यदि नोट नहीं निकले तब भी भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !