सरकारी नौकरी- बैतूल में क्लर्क और सुपरवाइजर की भर्ती - Rojgar Samachar MP

बैतूल।
मध्यप्रदेश भूतपूर्व सैनिक कल्याण समिति भोपाल के अंतर्गत जिला बैतूल में एक शाखा संचालित की जाना है। जिसमें एक लिपिक एवं सुपरवाइजर की आवश्यकता है। जिले के पूर्व सैनिक, सैनिकों के आश्रितों एवं जिले के आम नागरिक पुरूष एवं महिला से उक्त पदों हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

उक्त नियुक्तियों अस्थाई एवं मानदेय पर आधारित हैं। आवेदक की उम्र 18 से 62 वर्ष तक निर्धारित की गई है। लिपिक वर्ग के लिए एकाउंट एवं कम्प्यूटर में एमएस ऑफिस का ज्ञान अनिवार्य है। लेखा कार्य में ज्ञान रखने वाले एक्स-सर्विसमेन एवं अनुभवी व्यक्ति को वरियता दी जाएगी। सुपरवाइजर पद के लिए सेना से सेवानिवृत्त जेसीओ का ही आवेदन स्वीकार होगा। जिला सैनिक कल्याण कार्यालय के नियमानुसार उक्त कार्य एवं अवधि अनुसार संपादित होगा। 

आवेदक स्वयं के हाथों से लिखा हुआ आवेदन (जो जिला सैनिक कल्याण अधिकारी बैतूल के नाम से संबोधन हो) बायोडाटा के साथ 07 जून 2023 को पूर्वान्ह 11 बजे जिला सैनिक कल्याण कार्यालय बैतूल में उपस्थित हो सकते हैं। साक्षात्कार एवं टेस्ट के लिए आवेदक को किसी भी प्रकार का किराया जिला सैनिक कल्याण कार्यालय द्वारा नहीं दिया जाएगा।

सुपरवाइजर पद के लिए मानदेय 20 हजार रुपए एवं लिपिक के लिए मानदेय 13800 रुपए निर्धारित किया गया है। साक्षात्कार के लिए आवेदक का स्वयं उपस्थित होना अनिवार्य है, जिसमें दस्तावेज की जांच एवं कम्प्यूटर टेस्ट लिया जाएगा।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !