GWALIOR NEWS- कलेक्टर की जनसुनवाई में महिला ने खुद का गला घोंटा

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कलेक्टर की जनसुनवाई के दौरान एक महिला ने अपने ही दुपट्टे से खुद का गला घोंटा। कलेक्टर ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। डॉक्टरों ने बताया कि महिला की स्थिति खतरे से बाहर है। ज्यादातर मामलों में ऐसी स्थिति में कोई अपने हाथ से अधिक ताकत नहीं लगा पाता। 

जमीन पर कब्जा हो गया, आरआई रिश्वत मांग रहा है

महिला का नाम सरोज जाटव बताया गया है। महिला मुरार की रहने वाली है। महिला का आरोप है कि पिछले छह माह से वह कलेक्ट्रेट के चक्कर लगा रही है और ग्राम भवनपुरा में उसकी सात बीघा जमीन का सीमांकन नहीं किया जा रहा, जमीन पर दबंगों का कब्जा है, आरआइ 25 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है। दूसरे पक्ष से तहसीलदार, आरआइ, पटवारी व बाबू मिले हुए हैं।

अपनी समस्या को सुनाते हुए महिला ने कहा कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। और फिर एक नाटकीय घटनाक्रम के तहत महिला ने अपने गले में मौजूद दुपट्टा कसकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने तत्काल महिला से दुपट्टा छीन लिया। कलेक्टर ने महिला को ऑब्जरवेशन में रखने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !