BHOPAL NEWS- पेबल वे मल्टी से गिरकर इंजीनियर की मौत, हत्या की आशंका

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित पेबल वे मल्टी की छठवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर इंजीनियर की मौत हो गई। अभी तक यह पता नहीं चला है कि उसे किसी ने धक्का दिया, उसने खुदकुशी की अथवा उसके साथ हादसा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल मृतक के परिजनों के डिटेल बयान भी दर्ज नहीं किए जा सके हैं।

कुंवर सिंह ने बताया कि सत्यम राठौर पिता मोहन राठौर (26) पेबल वे मकान नंबर -पी- 215, में रहता था और बैंगलोर की एक कंपनी में इंजीनियर था। इन दिनों वर्क फ्राम होम चल रहा है और वह घर से ही काम कर रहा था। सत्यम का बड़ा भाई भी इंजीनियर है और पूना की एक मंल्टीनेशनल कंपनी में जॉब कर रहा है। पेबल वे कॉलोनी में सत्यम के कुछ दोस्त भी रहते हैं। सत्यम रोज उनसे मिलने जाता था। 

बुधवार को भी दोस्तों से मिलने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इसी मल्टी में रहने वाले सागर अहिरवार ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि वह रात में खाना खाने के बाद पेबल वे कॉलोनी में घूम रहा था, तभी मल्टी के नीचे उसने एक लाश देखी थी। इधर कॉलोनी में भी घटना की जानकारी मिल गई थी और मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए थे। 

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से मृतक का घर कुछ दूरी पर ही है। पुलिस ने बताया कि सत्यम पेबल वे में डुप्लेक्स में रहता था, जबकि उसके डुप्लेक्स के सामने छह मंजिला मल्टी है। इसी मल्टी से नीचे सड़क पर उसकी लाश पड़ी मिली है। करीब 60 फीट की ऊंचाई से गिरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। प्रथम दृष्टया मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं है। युवक ने आत्महत्या कि या उसे धक्का दिया गया साफ नहीं हो सका है। मामले मेें पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी के एंगल पर भी जांच कर रही है। लिहाजा पुलिस मृतक के मोबाइल की CDR निकलवा रही है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !