SWIFT DZIRE CNG- सड़क पर दौड़ते समय आग का गोला बन गई, कूदकर जान बचाई

Gwalior news

SWIFT DZIRE CNG DL 8 CW 8920 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में रविवार की रात सड़क पर चलते समय अचानक आग का गोला बन गई। 20 मिनट के भीतर पूरी कार जलकर राख हो गई। कार में सवार कार के मालिक और उनके ड्राइवर ने कूदकर जान बचाई। उन्हें कार में लगी आग बुझाने का मौका तक नहीं मिल पाया। 

GWALIOR NEWS- मुरार वाले राम मोहन शर्मा बाल-बाल बचे

ग्वालियर के मुरार क्षेत्र में रहने वाले राम मोहन शर्मा और उनका ड्राइवर बृजमोहन शर्मा अपनी सीएनजी स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक DL 8 CW 8920 से रविवार रात घर जा रहे थे। अभी वह मेला ग्राउंड के पास सूर्य नमस्कार चौराहे पर पहुंच थे कि कार में अचानक जलने की बू आई। राम मोहन शर्मा और उनका ड्राइवर जब तक कुछ समझ पाते कार से लपटें निकलने लगीं। तत्काल ड्राइवर समेत कार से नीचे कूद गए। देखते ही देखते कार ने विकराल रूप ले लिया। 

जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड दमकल की गाड़ी जब तक मौके पर पहुंची तब तक पूरी कार जलकर राख हो चुकी थी जिस पर पायलट ने पानी डालकर आग को बुझा दिया गया। आग लगने के कारण संभवत शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है फिलहाल इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई है। 

शॉर्ट सर्किट से स्पार्किंग की संभावना: फायर बिग्रेड ऑफिसर ने कहा

फायर ब्रिगेड अधिकारी अतिबल सिंह यादव का कहना है कि फोन पर सूचना मिली थी कि सूर्य नमस्कार चौराहे पर एक कार में अचानक आग लग गई है। सूचना मिलते ही दमकल के साथ एक गाड़ी मौके पर भेजी थी लेकिन उससे पहले ही पूरी कार जलकर राख हो गई। कार में लग रही आग पर पानी डालकर बुझा दी गई थी, शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की संभावना है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !