MP PAT 2023 ROOLBOOK यहां से DOWNLOAD, परीक्षा के बारे में आधिकारिक जानकारी प्राप्त करें

Madhya Pradesh free agriculture test 2023 

कक्षा 12 के बाद एग्रीकल्चर डिग्री कोर्स हेतु कॉलेजों में एडमिशन के लिए मध्य प्रदेश प्री एग्रीकल्चर टेस्ट का नोटिफिकेशन मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल, भोपाल द्वारा दिनांक 10 मई 2023 को जारी कर दिया गया था। आज रूलबुक भी जारी कर दी गई है। जिसमें सभी सवालों के जवाब एवं आधिकारिक जानकारी उपलब्ध है। कैंडीडेट्स MP ESB BHOPAL की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

Madhya Pradesh free agriculture test 2023 Dates

  • ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ दिनांक 26 मई 2023 से। 
  • ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट दिनांक 9 जून 2023 तक। 
  • ऑनलाइन एप्लीकेशन में करेक्शन की लास्ट डेट 14 जून 2023 तक। 
  • एमपी प्री एग्रीकल्चर टेस्ट परीक्षा की तारीख 11 एवं 12 जुलाई 2023 को। 
  • MP PAT 2023 RESULT DATE- अभी घोषित नहीं की गई है। 

MP PAT 2023 ROOLBOOK FREE PDF DIRECT LINK

यूनिवर्सिटी एवं कॉलेजों के नाम, उपलब्ध कोर्स, आरक्षण के नियम एवं शर्तें और अन्य सभी प्रकार की जानकारी विस्तार से प्राप्त करने के लिए कृपया रूल बुक को ध्यानपूर्वक पढ़ें। रूल बुक प्राप्त करने के लिए कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा इस DIRECT LINK पर क्लिक करें। यहां से सिंगल क्लिक के माध्यम से ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध रूल बुक DOWNLOAD कर सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !