INDORE NEWS- रियल स्टेट सिंडिकेट के ठिकानों पर ED की छापामार कार्रवाई

इंदौर के सबसे चर्चित रियल स्टेट सिंडिकेट सुरेंद्र संघवी, मनीष सहारा एवं दीपक मद्दा के ठिकानों पर आज प्रवर्तन निदेशालय की टीम द्वारा छापामार कार्रवाई शुरू की गई। तीनों के खिलाफ गंभीर आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। इंदौर पुलिस कमिश्नर की रिपोर्ट पर ED की कार्रवाई भी शुरू हो गई है। 

मनीष सिंह के भूमाफिया अभियान में कार्रवाई की शुरुआत हुई थी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान कुछ ऐसे सबूत हाथ लगे जिससे मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों का शक हो रहा था। इसी के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया गया और ED को इसके बारे में सूचना दी गई। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी लोकल पुलिस के साथ आज सुबह सुरेंद्र संघवी के घर पर पहुंचे और कार्यवाही शुरू कर दी। 2 साल पहले तत्कालीन कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने भू माफियाओं के खिलाफ अभियान के दौरान सुरेंद्र संघवी के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया था। 

इस लिस्ट में दीपक मद्दे का नाम भी था। कल्पतरु गृह निर्माण संस्था मामले में दीपक पर आरोप है कि उसने 5 करोड रुपए अपने निजी खाते में ट्रांसफर किए। क्राइम ब्रांच द्वारा दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल दीपक जेल में है। इस लिस्ट में तीसरा नाम मनीष सहारा का है। सूत्रों का कहना है कि सुरेंद्र और दीपक की सफलता के बाद मनीष उनके साथ ज्वाइन हो गया था। उसमें भी कई तरह की प्रॉपर्टी खरीद बिक्री में आपराधिक व्यवहार किए। जिसके कारण उसके खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई शुरू हुई है और अब ED की जांच की जद में है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !