MP NEWS- सिंधिया जी से कांग्रेस को लाभ था: दिग्विजय सिंह के छोटे भाई ने कहा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता श्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई श्री लक्ष्मण सिंह अक्सर उन्हें धर्म संकट में डाल देते हैं। हाल ही में श्री दिग्विजय सिंह ने श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। और आज श्री लक्ष्मण सिंह ने श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकप्रिय नेता बता दिया। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक पोटेंशियल है: लक्ष्मण सिंह ने कहा

लक्ष्मण सिंह शुक्रवार को इंदौर में थे। यहां उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा- मैं सिंधिया को मिस करता हूं, क्योंकि सिंधिया जी से कांग्रेस को लाभ था, उनका एक पोटेंशियल है। वो बड़े अच्छे वक्ता हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सैकड़ों नेता कांग्रेस में आना चाहते हैं। कई सिंधिया समर्थक भी संपर्क में हैं। 

चुनाव के बाद सिंधिया को गलती का एहसास होगा: लक्ष्मण सिंह 

सिंधिया को लेकर पूछे सवाल पर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि सिंधिया के बीजेपी में आने पर ग्वालियर-चंबल संभाग में कांग्रेस को फायदा मिला है। सिंधिया नहीं हारेंगे, क्योंकि वे चुनाव नहीं लड़ रहे। उनके लोग जनता के बीच जा रहे हैं। उनकी दुर्दशा क्या हो रही है, ये सब देख रहे हैं। ग्वालियर-चंबल में बीजेपी की ज्यादा सीटें नहीं आने वाली। अधिकतर जो इनके लोग बीजेपी में गए हैं, 90% लोग हारेंगे। सभी का जनाधार खिसका है। चुनाव के बाद सिंधिया को गलती का एहसास होगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !