MP NEWS- सिंधिया ने समर्थकों से कहा- अपना ख्याल रखना, क्या गुना-शिवपुरी से चुनाव नहीं लड़ेंगे

Madhya Pradesh Chunav politics jyotiraditya Sindhiya news

केंद्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद के दावेदार भारतीय जनता पार्टी के नेता श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में अपने समर्थकों से कहा कि, अपना ख्याल रखना। श्री सिंधिया के इन शब्दों के अर्थ तलाशे जा रहे हैं। इसमें एक प्रश्न यह भी है कि क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को गुना में क्या कहा

केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को गुना में थे। यहां उन्होंने श्री धीरेंद्र शास्त्री के साथ मंच साझा किया और अपने समर्थकों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों से पूछा, सब लोग ठीक हो ? फिर कहा कि तुम लोगों की याद बहुत आती है, अपना ख्याल रखना। श्री सिंधिया के इन तीन वाक्यों ने कई सवालों को जन्म दे दिया। श्री सिंधिया के प्रति निष्ठा रखने वाले और श्री सिंधिया खून नापसंद करने वाले पत्रकारों के अपने-अपने ओपिनियन हैं परंतु यदि थर्ड अंपायर की तरह श्री सिंधिया के तीन वाक्यों की समीक्षा करें तो निश्चित रूप से यह एक अप्रत्याशित घटना है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान के क्या मायने निकालेंगे

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने समर्थकों से पूछा कि, सब लोग ठीक हो ? तुम लोगों की याद बहुत आती है। इसका सिर्फ एक ही अर्थ निकाला जा सकता है कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लंबे समय से गुना के समर्थकों से नहीं मिले हैं और श्री सिंधिया के नेटवर्क ने उन्हें अपडेट भी नहीं दिया है कि गुना में उनके समर्थकों का क्या हाल है। 
श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, अपना ख्याल रखना। सामाजिक जीवन में यह एक सामान्य वाक्य है परंतु चुनाव से पहले जब एक दिग्गज नेता अपने समर्थकों से कहे कि अपना ख्याल रखना, तो इसका एक अर्थ होता है कि अब हमारी मुलाकात नहीं होगी। मैं तुम्हारा ख्याल नहीं रख पाऊंगा। 

वैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थकों से क्या कहते हैं

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थकों यहां तक कि, आम जनता जिससे वह कभी कभार ही मिलते हैं। उससे भी पूरे आत्मविश्वास के साथ कहते हैं कि चिंता मत करना। आपकी हर समस्या का समाधान खोजने पर आपके हर संकट से टकराने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके साथ खड़ा है। आज से पहले श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कभी किसी को गुड बाय नहीं कहा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !