MP NEWS- सतना के सब इंजीनियर की बोलेरो से कुचलकर बच्चे की मौत, शिवपुरी की घटना

Madhya Pradesh sab engineer Manoj dhaakad accident news

मध्य प्रदेश शासन के जल संसाधन विभाग में सब इंजीनियर के पद पर पदस्थ श्री मनोज धाकड़ की बोलेरो से कुचलकर 6 साल के मासूम बच्चे की मृत्यु हो गई। यह घटना शिवपुरी शहर की है। सब इंजीनियर श्री मनोज धाकड़ की शादी दिनांक 9 मई 2023 को निर्धारित है। इस मामले में पुलिस ने कोई संतोषजनक कार्यवाही नहीं किए। सूत्रों का कहना है कि राज्य मंत्री श्री सुरेश धाकड़ का संरक्षण होने के कारण सब इंजीनियर मनोज धाकड़ के खिलाफ नामजद मामला दर्ज नहीं किया गया। 

शादी का कार्ड बांटने आए थे, बच्चे को कुचल दिया

शिवपुरी पुलिस ने बताया कि श्री मनोज धाकड़, शिवपुरी जिले की पोहरी जनपद की बीलबरा पंचायत के परिहारपुरा का रहने वाले हैं। दिनांक 9 मई 2023 को उनकी शादी निर्धारित है। एक अनुमान है कि लोगों को आमंत्रित करने की प्रक्रिया के दौरान मनोज धाकड़ एवं उनके परिवार के लोग शिवपुरी शहर के मनियर क्षेत्र में आए होंगे। यहां पर बोलेरो वाहन बैक करते समय उसके पीछे खड़े 6 साल के मासूम बच्चे पुनीत शिवहरे कुचल गए। पिछला पहिया बच्चे के सिर पर चढ़ा। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। 

राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ का संरक्षण, आरोप

शनिवार को इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने किसी भी व्यक्ति को नामजद नहीं किया है जबकि वीडियो में बोलेरो से उतरते हुए लोगों को पहचाना जा सकता है। सूत्रों का कहना है कि राज्य मंत्री श्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा का संरक्षण होने के कारण, पुलिस वाहन के मालिक श्री मनोज धाकड़ के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। हादसे का शिकार हुए बच्चे के परिजनों का कहना है कि, कार में सवार लोगों ने कहा था कि कुछ पैसे लेकर चुप हो जाओ, वैसे भी हमारे खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो पाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !