MP NEWS- पुलिसकर्मी ने गर्लफ्रेंड को गोली मारी उसके पिता की हत्या कर सुसाइड कर लिया

शाजापुर। 
मध्य प्रदेश के शाजापुर में देर रात पुलिस आरक्षक ने अपनी प्रेमिका और उसके पिता को गोली मार दी। पिता की मौत हो चुकी है। इस घटनाक्रम में प्रेमिका के भा को  भी छर्रे लगे हैं। मामला जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित बेरछा गांव का है और प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया जबकि बेटी को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है। मामूली चोट आने की वजह से भाई का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। उधर, आरोपी आरक्षक ने वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

देवास DSP के ड्राइवर ने गर्लफ्रेंड को गोली मारी और उसके पिता की हत्या कर दी

सुभाष के पिता मायाराम खराड़ी पुलिस विभाग में SI के पद पर 8 साल पहले बेरछा थाने में पदस्थ थे। पिता की मौत के बाद सुभाष को अनुकंपा नियुक्ति मिल गई। फिलहाल उसकी नियुक्ति देवास जिले में आरक्षक पद पर थी। वह देवास DSP किरण कुमार शर्मा के शासकीय वाहन का चालक था। इसी दौरान वह शिवानी से मिला। दोस्ती से शुरू रिश्ते ने मोहब्बत की शक्ल ले ली। लेकिन दोनों के प्यार के बीच धर्म आड़े आ गया। शिवानी के पिता जाकिर खान और अन्य परिजन को यह मंजूर नहीं था कि वह गैर मजहब में शादी करे।

ऐसा दर्द दिया है जो वो कभी नहीं भूल पाएगी

सुभाष ने प्रेमिका और पिता पर गोली चलाने के बाद फेसबुक पर पोस्ट डाली। उसने लिखा- 'प्यार में धोखा इसलिए ठोका, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वो कभी नहीं भूल पाएगी'। इसके बाद उसने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। रविवार शाम 5 बजे तक उसने ड्यूटी की थी। उसका एक भाई होमगार्ड विभाग में आगर जिले में पदस्थ है और देवास में अपनी मां के साथ रहता था।  

परिवार के विरोध जताने के बाद शिवानी ने सुभाष से दूरी बनाना शुरू कर दिया। सुभाष ने अपने रिश्ते का हवाला दिया तो शिवानी ने परिवार के खिलाफ जाने से मना कर दिया। सुभाष इस बात को लेकर शिवानी से नाराज हो गया।

रविवार-सोमवार की दरमियानी रात एक बजे सुभाष शिवानी के घर पहुंचा। यहां लोहे की सीढ़ी लगाकर पहली मंजिल में घुसा। वहां मौजूद शिवानी और जाकिर खान से उसकी बहस होने लगी। इस बीच तैश में आकर उसने फायरिंग कर दी। दोनों को गोलियां लगीं जबकि वहीं मौजूद शिवानी का भाई राज छर्रे लगने से घायल हो गया। इसके बाद सुभाष घटनास्थल पर ही अपनी एक्टिवा छोड़कर फरार हो गया।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !