JABALPUR NEWS- बारात में नाचने के विवाद में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

जबलपुर।
जबलपुर के सिहोरा में एक छोटी से विवाद पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। गोसलपुर थाना क्षेत्र के चौधरी मोहल्ले में गुरुवार को रात्रि में कुसनेर पिपरिया से आई बारात में नाचने के दौरान 3 युवको में आपसी विवाद हो गया। थोड़ी देर बाद दो युवक ने मिलकर एक युवक को चाकुओं से दनादन वार करते हुए मौके स्थल से फरार हो गए ।

गोसलपुर थाना प्रभारी अनिल मिश्रा से हासिल जानकारी के अनुसार देवराज चौधरी पिता गोपाल चौधरी जो कि उसने पिपरिया से बारात में आया था उसकी नाचने के दौरान कुछ युवकों से वाद विवाद हो गया थोड़ी देर बाद स्थानीय गोसलपुर के दो युवकों ने चाकू से आकर दनादन वार कर दिया जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा मौके पर अफरा-तफरी का माहौल मच गया।

सूचना पर पहुंची गोसलपुर पुलिस ने दिलराज चौधरी को घायल अवस्था में एंबुलेंस की मदद से सिहोरा के शासकीय सिविल अस्पताल भिजवाया जहां पर उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत  घोषित कर दिया वहीं रात्रि में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी तलाश के दौरान 2 लोगों से पूछताछ जारी है। वही शव को रात्रि हो जाने के कारण मर्चुरी में रखवा दिया गया था आज सुबह शुक्रवार को 10:00 परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भिजवाया गया। मामले में जांच अभी जारी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !