Google Translate इंग्लिश से हिंदी और हिंदी से इंग्लिश के लिए डायरेक्ट लिंक

English to Hindi and Hindi to English google Translator direct link

भारत में इंटरनेट यूजर्स को ट्रांसलेशन सुविधा की सबसे ज्यादा जरूरत होती है। गूगल इस बात को बहुत अच्छी तरीके से समझता है इसलिए उसने इंटरनेट के उपयोगकर्ताओं को एक ऐसा टूल उपलब्ध करा दिया है, जिसकी मदद से पलक झपकते ही आप किसी भी भाषा की सामग्री को किसी भी दूसरी भाषा में ट्रांसलेट कर सकते हैं। हम यहां पर इंग्लिश से हिंदी और हिंदी से इंग्लिश की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं क्योंकि भारत में सबसे ज्यादा इसी की जरूरत होती है। 

Google Translate English to Hindi Direct Link

इंटरनेट पर बहुत सारी जानकारी अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है लेकिन भारत के ज्यादातर इंटरनेट यूजर्स को इतनी अच्छी अंग्रेजी नहीं आती इसलिए उन्हें वही जानकारी हिंदी में चाहिए होती है। अंग्रेजी भाषा के लेखक हिंदी भाषा में नहीं लिखते इसलिए गूगल ट्रांसलेट की मदद से कोई भी व्यक्ति अंग्रेजी भाषा के कंटेंट को हिंदी भाषा में पढ़ सकता है। बहुत सारे यूजर्स को Google Translate तक पहुंचने में कठिनाई होती है। इसलिए हम उनकी मदद कर रहे हैं। कृपया इस DIRECT LINK पर क्लिक करें। आपके सामने अंग्रेजी से हिंदी भाषा के लिए गूगल ट्रांसलेट ओपन हो जाएगा। आप एक शब्द से लेकर पूरे निबंध तक कुछ भी ट्रांसलेट कर सकते हैं। आपको टाइप करने की जरूरत भी नहीं है। अंग्रेजी भाषा वाले पहले बॉक्स में कंटेंट कॉपी करके पेस्ट कर दीजिए। पलक झपकते ही वह हिंदी में ट्रांसलेट हो जाएगा। 

Google Translate Hindi to English Direct Link

हिंदी, विश्व की सबसे बड़ी भाषाओं में से एक है। केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के 120 से ज्यादा देशों में बोली जाती है और इंटरनेट पर सर्च की जाती है। कई महत्वपूर्ण जानकारियां खासकर भारत के इतिहास और संस्कृति से जुड़ी हुई जानकारियां इंटरनेट पर केवल हिंदी भाषा में उपलब्ध हैं। जबकि करोड़ों यूजर्स उसी जानकारी को अंग्रेजी भाषा में पढ़ना चाहते हैं। गूगल ट्रांसलेट की मदद से यह संभव है। कृपया इस DIRECT LINK पर क्लिक करें। आपके सामने हिंदी से अंग्रेजी भाषा के लिए गूगल ट्रांसलेट ओपन हो जाएगा। आप एक शब्द से लेकर पूरे निबंध तक कुछ भी ट्रांसलेट कर सकते हैं। आपको टाइप करने की जरूरत भी नहीं है। हिंदी भाषा वाले पहले बॉक्स में कंटेंट कॉपी करके पेस्ट कर दीजिए। पलक झपकते ही वह अंग्रेजी में ट्रांसलेट हो जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !