CTET JULY 2023- परीक्षा केंद्र बदलने की सुविधा, डायरेक्ट लिंक

Central teacher eligibility Test July 2023

CBSE, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने पब्लिक नोटिस जारी कर CTET जुलाई 2023 में आयोजित की जाने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा-2023 (CTET JULY 2023) के Application Form में एडिट करने की सुविधा उपलब्ध की है।

सुविधा फर्स्ट कम ,फर्स्ट सर्व

सीबीएसई द्वारा दिनांक 29 मई 2023 से 2 जून 2023 तक कैंडिडेट्स को यह सुविधा उपलब्ध कराई गई है। जिसके अंतर्गत वह अपनी एग्जामिनेशन सिटी में चेंज के लिए Correction करवा सकते हैं। गौरतलब है कि यह सुविधा "फर्स्ट कम ,फर्स्ट सर्व" के बेसिस पर दी जा रही है। 

CTET JULY 2023 NOTIFICATION DIRECT LINK

नोटिफिकेशन के लिए कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप ऑफिशल वेबसाइट के उस यूआरएल पर पहुंच जाएंगे जहां पर नोटिफिकेशन अपलोड किया गया है। सिंगल क्लिक करके DOWNLOAD कर सकते हैं। यहां क्लिक करके ऑनलाइन एडिट के लिए जारी आधिकारिक सार्वजनिक सूचना ऑफिशियल वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !