BHOPAL NEWS- चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने सीएम राइज स्कूल प्राचार्य के खिलाफ SC-ST FIR दर्ज कराई

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरसिया थाने में सीएम राइज स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने अपने स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। 

अटेंडेंस रजिस्टर पर साइन नहीं करने देते

श्री रामसेवक अहिरवार ने बैरसिया थाना पुलिस को बताया कि वह सीएम राइज स्कूल बैरसिया में पदस्थ हैं। स्कूल के प्राचार्य श्री राकेश नागर द्वारा उन्हें जातिगत शब्दों से अपमानित किया जाता है एवं गाली गलौज की जाती है। अटेंडेंस रजिस्टर पर सीएल लगा देते हैं और साइन नहीं करने देते। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर प्राचार्य श्री राकेश नागर के खिलाफ एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। 

कर्नाटक में कमलनाथ

कर्नाटक: बेंगलुरु में हो रहे राज्य के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और राकांपा अध्यक्ष शरद पवार शामिल हुए।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !