बागेश्वर धाम की पहाड़ी पर 30 वर्षीय महिला की डेड बॉडी मिली, कपड़े अस्त-व्यस्त थे - MP NEWS

Bageshwar Dham Chhatarpur Madhya Pradesh news

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बमीठा पुलिस थाने के अंतर्गत बागेश्वर धाम की पहाड़ियों में एक महिला की डेड बॉडी मिली है। मृत महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष है। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पुलिस को बागेश्वर धाम के कर्मचारियों द्वारा पहाड़ियों में महिला का शव पड़े होने की सूचना दी गई थी। 

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

बमीठा थाना प्रभारी परसराम डाबर ने समाचार की पुष्टि करते हुए बताया कि, महिला की पहचान नहीं हो पाई है परंतु लोगों ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से बागेश्वर धाम के आसपास दिखाई दे रही थी। संदिग्ध अवस्था में मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु का कारण पता चलेगा और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि आसपास के थानों में सूचना दी गई है ताकि पता चल सके कि वहां से कोई 30 से 35 वर्ष की महिला के गुमशुदा तो नहीं है। 

अक्सर अज्ञात लोग कई दिनों तक दिखाई देते हैं फिर गायब हो जाते हैं

इंस्पेक्टर परसराम डाबर का कहना है कि इस क्षेत्र में अक्सर कई अज्ञात लोग दिखाई देते हैं और कुछ दिनों बाद गायब हो जाते हैं। वह लोग कौन हैं, कहां से आते हैं और कहां चले जाते हैं कुछ पता नहीं। कुल मिलाकर इस तरह की घटनाओं ने एक बात स्पष्ट कर दी है कि बागेश्वर धाम सरकार के द्वार पर सीसीटीवी कैमरा और बायोमेट्रिक अनिवार्य हो गया है ताकि यहां आने जाने वाले लोगों की पहचान हो सके। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !