RDVV JABALPUR NEWS- क्राइम रिकॉर्ड वाले संदिग्ध स्टूडेंट्स को छात्रावास से निकालने की तैयारी

Rani Durgavati Vishwavidyalay hostel news

जबलपुर।
रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर मैनेजमेंट द्वारा यूनिवर्सिटी में लगातार बढ़ती क्राइम एक्टिविटीज को देखते हुए क्राइम रिकॉर्ड वाले स्टूडेंट को यूनिवर्सिटी कैंपस से दूर रखने की रणनीति के तहत छात्रावास से ऐसे सभी विद्यार्थियों को बाहर निकालने की तैयारी शुरू कर दी गई है जिन्होंने अपने क्राइम रिकॉर्ड के संबंध में अब तक एफिडेविट नहीं दिया है। 

RDVV JABALPUR के छात्रावासों में रहने वाले सभी विद्यार्थियों का पुलिस वेरिफिकेशन होगा

मैनेजमेंट ने डिसाइड किया है कि रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी जबलपुर के हॉस्टल में रहने वाले सभी स्टूडेंट्स का पुलिस वेरिफिकेशन होगा। सिविल लाइन थाने से वेरिफिकेशन करा कर जमा कराना होगा। इतना ही नहीं जहां उनका घर है वहां के पुलिस थाने से भी वेरिफिकेशन कराना पड़ेगा। आधार कार्ड, वोटर आईडी और मूलनिवासी के साथ एक एफिडेविट भी देना होगा। डा.विशाल बन्ने, वार्डन देवेंद्र छात्रावास रादुविवि ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है। 

RDVV JABALPUR NEWS- छात्रों पर इतनी सख्त शर्तें क्यों

मैनेजमेंट का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में यूनिवर्सिटी कैंपस में कई क्राइम हुए हैं। यहां तक कि एक बम ब्लास्ट भी हुआ। प्रत्येक क्राइम में हॉस्टल का कोई ना कोई स्टूडेंट इंवॉल्व पाया गया है। अब स्थिति गंभीर हो गई है इसलिए रिस्क नहीं ले सकते। पुलिस वेरिफिकेशन कराना पड़ेगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !