MPTET VARG-2 EXAM- माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा चुपके से पोस्टपोन, नई तारीख पढ़िए

Madhya Pradesh employees selection board Bhopal news 

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल ने माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (वर्ग-2) की तारीख को चुपके से बदल दिया है। नोटिफिकेशन में परीक्षा की तारीख 25 अप्रैल 2023 मंगलवार से घोषित की गई थी परंतु अब तक एडमिट कार्ड जारी नहीं किए गए हैं और अब EXAMINATION SCHEDULE में चुपके से तारीख बदल दी गई है। 

MP ESB NEWS- शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग 2 के एडमिट कार्ड होल्ड, तारीख बदली

EXAMINATION SCHEDULE के अनुसार Middle School Teacher Eligibility Test - 2023 का आयोजन Start From 02 May 2023 प्रदर्शित किया जा रहा है जबकि 29 दिसंबर 2022 को जारी नोटिफिकेशन में परीक्षा की तारीख 25 अप्रैल 2023 घोषित की गई थी। इसके लिए प्रवेश पत्र 10 दिन पहले जारी हो जानी चाहिए थे। उम्मीदवार लगातार इंतजार कर रहे थे परंतु मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल द्वारा एडमिट कार्ड होल्ड कर दिए गए थे। 

कोई आधिकारिक सूचना नहीं, चुपके से तारीख बदल दी

यहां नोट करने वाली बात है कि मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल द्वारा परीक्षा की तारीख बदले जाने के संबंध में किसी प्रकार की कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई। अपने पोर्टल में एग्जाम शेड्यूल कैटेगरी में चुपके से तारीख बदल दी गई। चिंता की बात इसलिए है क्योंकि जिस बिल्डिंग पर कर्मचारी चयन मंडल का बोर्ड लगा हुआ है, उस बिल्डिंग में कई बार गड़बड़ियां हो चुकी हैं। बदनामी के कारण बार-बार नाम बदला जाता है। व्यवसायिक परीक्षा मंडल और प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के बाद इस संस्था को इन दिनों कर्मचारी चयन मंडल के नाम से प्रदर्शित किया जा रहा है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !