इंस्टाग्राम स्टार दीपेश बड़गल गिरफ्तार, INDORE के फाइव स्टार होटल में शादी के मंडप से उठा ले गई पुलिस

Social media star Dipesh badgal arrest, indore news 

इंदौर के फेमस फाइव स्टार होटल ग्रैंड सेरेटन में दिल्ली पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए सोशल मीडिया स्टार दीपेश बड़गल को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। 

परिवार वालों को लगा मेहमान आए हैं 

दीपेश बड़गल इंदौर के फाइव स्टार होटल ग्रैंड सेरेटन में एक टीवी कलाकार से शादी कर रहा था। समारोह के दौरान ही न्यू अशोका थाना पुलिस ईस्ट दिल्ली की टीम सिविल ड्रेस में पहुंच गई। दीपेश के परिवार वालों को लगा कि मेहमान आए हैं परंतु थोड़ी ही देर में पता चल गया कि, मेहमान नहीं दिल्ली पुलिस है और गिरफ्तार करने आई है। जिस समय पुलिस पहुंची, फेरे का कार्यक्रम होने वाला था। ऐसे समय में पुलिस की टीम को देखकर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। 

दिल्ली पुलिस से आई सब इंस्पेक्टर सीमा भाटी ने दीपेश को हिरासत में लिया और उसके परिजनों के साथ इंदौर के लसूड़िया थाने में ले आई। यहां पर करीब 2 घंटे तक जबरदस्त हंगामा होता रहा। लोगों ने यहां तक कहा कि शादी हो जाने दो उसके बाद गिरफ्तार करके ले जाना परंतु दिल्ली पुलिस ने कोई मौका नहीं दिया और गिरफ्तारी की कार्रवाई करके दीपेश को अपने साथ दिल्ली ले गई। होटल में उसकी दुल्हन उसकी गिरफ्तारी के बाद तक उसका इंतजार कर रही थी। 

दीपेश बड़गल, इंस्टाग्राम स्टार कहलाता है। कई चौंकाने वाली इंस्टाग्राम रील्स बनाता है। उसकी रियल लाइफ में हुआ घटनाक्रम भी उसी की इंस्टाग्राम रील्स जैसा चौंकाने वाला था। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !